आम लोगों को धमकाकर रूपए छीनने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

  
Last Updated:  July 20, 2022 " 05:02 pm"

इंदौर : एक्सीडेन्ट के बहाने धमका कर रूपये छीनने वाली गैग पर शिकंजा कसते हुए संयोगितागंज थाना पुलिस ने दो बदमाशों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी सुनसान स्थानों पर रैकी कर सीधे-साधे लोगो को निशाना बनाते थे।

पुलिस थाना संयोगितागंज को क्षेत्र के चिडियाघर, नवलखा आदि चौराहों के आसपास वाहन सवारों को रोककर उनसे रूपये और कीमती सामान छीनने की सूचनाएं मिल रही थी, जिस पर संयोगितागंज थाना प्रभारी तहजीब काजी के मार्गदर्शन में टीम द्वारा लूट की घटनाओं वाले स्थानों के आसपास सादा वर्दी में पुलिस को तैनात किया गया। इसी दौरान पुलिस टीम को दिनांक 18-7-2022 की रात 2 मोटर साईकिल सवार बदमाश एक वाहन चालक को रोककर इसी प्रकार की घटना को अंजाम देते हुए दिखे, पुलिस टीम ने तत्काल घेराबन्दी कर दोनों बदमाशों को धर दबोचा। पूछताछ में बमाशों ने अपने न शफीक पिता सैय्यद उम्र 39 साल निवासी काजी की चाल इन्दौर व शाहिद पिता अब्दुल रशीद उम्र 24 साल निवासी जी-1 काजी की चाल मालवा मिल होना बताया। आरोपियों ने नशा करने के लिए वारदात करना स्वीकार किया ।
आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल जो उन्होने छोटी ग्वालटोली से चुराई थी और एक चाकू जब्त किया गया।

पुलिस टीम को फरियादी द्वारा बताया गया कि वह काम से अपनी पत्नी के साथ घर लौट रहा था तभी चिडियाघर के पास सन्मति स्कुल के सामने वाली गली की रोड पर उसकी गाडी दोनो आरोपियों ने रोकी और बोले कि तुम्हारी गाडी से पत्थर उचककर मेरे सर की बेटी को ऑख में लग गया है, ईलाज के लिये रूपये दो वर्ना रिपोर्ट कर देगे मैने मना किया तो दोनो चाकू दिखा कर जेब से निकालने लगे तब मैं जोर से चिल्लाया। शोर सुनकर पैट्रोलिंग करती हुई पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और आरोपियों को पीछा कर पकड़ लिया।
फरियादी की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहॉ से उन्हें जेल भेज दिया गया है ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *