‘आरम्भ’ के मंच पर बिखरी गरबों और फैशन शो की मनोहारी छटा

  
Last Updated:  October 16, 2019 " 03:00 pm"

इंदौर : संस्था ‘आरम्भ’ के बैनर तले गरबा महोत्सव और फैशन शो का आयोजन किया गया। पश्चिमी रिंगरोड स्थित एक निजी गार्डन में रखे गए इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि मिस डिफ एशिया रहीं देशना जैन थी।
इस दौरान भारतीय संस्कृति और परम्परा के अनुरूप गरबों की मनोहारी प्रस्तुति दी गई। इसी के साथ फैशन शो की बानगी भी पेश की गई। प्रतिभागियों ने पूरे उत्साह के साथ इसमें भाग लिया। हजारों दर्शकों ने गरबों और फैशन शो को देखा और सराहा। इस आयोजन के जरिये बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ, पर्यावरण संरक्षण और प्लास्टिक मुक्त भारत का संदेश भी दिया गया।
बाद में मुख्य अतिथि देशना जैन ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित किये। फैशन शो में विजेता रही भक्ति वर्मा को 5100 का नकद पुरस्कार दिया गया। उन्हें टीवी सीरियल में काम करने का अवसर और एक साल तक फ्री अभिनय व नृत्य की कोचिंग भी दी जाएगी। फर्स्ट रनर अप क्रश राठौर, सेकंड रनर अप सृष्टि गोयल को भी पुरस्कृत किया गया। प्रोत्साहन पुरस्कार हितार्थ जैन को दिया गया। इसके अलावा बेस्ट गरबा, बेस्ट जोड़ी, बेस्ट ज्वेलरी, बेस्ट स्माइल, बेस्ट ड्रेसअप आदि के पुरस्कार भी दिए गए।
कार्यक्रम को सफलतापूर्वक अंजाम तक पहुंचाने में श्रेया शर्मा, आकाश अग्रवाल, नेहा अग्रवाल, शशांक माहेश्वरी और उनके साथियों का अहम योगदान रहा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *