टीकाकरण महाअभियान में बीजेपी निभाएगी सक्रिय भागीदारी, हेल्प डेस्क के जरिए टीका लगवाने में करेगी लोगों की मदद

  
Last Updated:  June 20, 2021 " 08:00 pm"

इंदौर : सोमवार 21 जून को चलाए जाने वाले टीकाकरण महाअभियान में बीजेपी संगठन भी सक्रिय भागीदारी निभाएगा। बीजेपी नेता व कार्यकर्ता घर- घर जाकर लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित करेंगे। यही नहीं लोगों का टीकाकरण के लिए पंजीयन करवाने में भी कार्यकर्ता मददगार की भूमिका निभाएंगे। लक्ष्य दो लाख का है पर हमारा संकल्प तीन लाख लोगों के टीकाकरण का है। ये जानकारी रविवार को बीजेपी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में दी गई। प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट, सांसद शंकर लालवानी, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे और जिला अध्यक्ष राजेश सोनकर प्रेसवार्ता में मौजूद थे।

संकल्प 3 लाख लोगों के टीकाकरण का है।

प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने बताया कि इंदौर टीकाकरण में भी अग्रणी रहे इस बात के पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। लक्ष्य 2 लाख लोगों के टीकाकरण का है पर हमारा संकल्प 3 लाख लोगों को टीका लगवाने का है। इस दिशा में व्यापक तैयारियां की गई हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक 17 लाख 44 हजार 408 लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है।

टीकाकरण ही कोरोना से बचाव का उपाय।

सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि शहर में 2242 और ग्रामीण इलाकों में 954 बूथों पर बीजेपी कार्यकर्ता लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करेंगे।

हेल्प डेस्क से करेंगे लोगों की मदद।

बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया बीजेपी नेता व कार्यकर्ता साइकिल पर घूम- घूमकर प्रेरक के बतौर लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करेंगे। इसके अलावा शहर में टीकाकरण केंद्रों पर 349 हेल्प डेस्क स्थापित किए जा रहे हैं। ये डेस्क लोगों को पंजीयन व टीकाकरण में मदद करेंगे।

बीजेपी के लिए राजनीति सेवा का माध्यम है।

जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर ने बताया कि बीजेपी के लिए राजनीति सेवा का माध्यम है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए ग्रामीण इलाकों में भी 249 हेल्प डेस्क स्थापित की जा रही हैं, जिनके जरिए गांव- गांव में लोगों को टीका लगवाने का अनुरोध किया जाएगा।

प्रेसवार्ता में बीजेपी के मीडिया प्रभारी देवकीनंदन तिवारी, पूर्व निगम सभापति अजयसिंह नरुका और अन्य नेता भी मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *