इंदौर अभिभाषक संघ के चुनाव में उत्साह पूर्ण मतदान

  
Last Updated:  March 1, 2024 " 08:49 pm"

कुल ग्यारह पदों के लिए 37 उम्मीदवार थे चुनाव मैदान में।

इंदौर : अभिभाषकों की प्रतिनिधि संस्था इंदौर अभिभाषक संघ के वार्षिक चुनाव के लिए शुक्रवार एक मार्च को वोट डाले गए। कुल ग्यारह पदों के लिए 37 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। मतदान के कुछ अंतराल के बाद मतगणना शुरू कर दी गई। देर रात परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।

इंदौर अभिभाषक संघ के चुनाव को लेकर सुबह से ही गहमागहमी का माहौल रहा। विभिन्न पदों पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी म्यदाताओं से अपने पक्ष में मतदान की गुहार लगा रहे थे। अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के लिए 5-5, सचिव पद पर तीन, सहसचिव पद के लिए सात और कोषाध्यक्ष पद के लिए दो उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। कार्यकारिणी सदस्य के छह पदों के लिए 15 उम्मीदवार किस्मत आजमा रहे हैं, इनमें चार महिला प्रत्याशी हैं।

मुख्य चुनाव अधिकारी मनोज द्विवेदी ने बताया कि मतदान को लेकर व्यापक तैयारियां की गई थीं। सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान का समय रखा गया था। मतदान शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुआ। कुल 4495 सदस्यों में से 2970 सदस्यों ने मतदान में भाग लिया। कुल 100 अभिभाषकों की टीम मतदान संपन्न कराने में तैनात की गई थी। मतदान के लिए कुल 48 बूथ बनाए गए थे। मतदान के आधे घंटे के अंतराल के बाद मतगणना प्रारंभ कर दी गई। देर रात तक परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे। मतगणना में 80 लोगों की टीम तैनात की गई है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *