इंदौर की मिसेज कुमार ने जीता मिसेज भारत -2023 का खिताब

  
Last Updated:  May 20, 2023 " 09:05 pm"

नई दिल्ली : अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन्स के निर्माता निर्देशक डॉ. महेश यादव (अमन गाँधी ) द्वारा नई दिल्ली के YMCA ऑडिटोरियम में मिस एवं मिसेस भारत 2023 प्रतियोगिता का आयोजन बीती 10 मई को दिल्ली में किया गया।इस प्रतियोगिता में इंदौर की श्रीमती विनीता कुमार ने मिसेस भारत- 2023 का खिताब जीता। इस क्रम में उन्हें मिसेस ग्लोरी ऑफ वर्ल्ड खिताब से भी सम्मानित किया गया। मिस और मिसेस भारत 2023 प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि व जूरी मेम्बर्स थे राजसभा सदस्य और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजमणि पटेल तिब्बती पार्लियामेंट के पूर्व उप स्पीक आचार्य येशी, वरिष्ठ समाजसेवी श्याम गंभीर और मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स 2021-22 डॉ मिस निकिता मान।

श्रीमती कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश सिक्किम, दिल्ली, बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र सहित कई राज्यों के प्रतिभागियों ने प्रत्यक्ष और ऑनलाइन भाग लिया । मिस केटेगरी में हिमाचल की मिस रशिन शर्मा ने 2023 का टाइटल जीता।

श्रीमती कुमार ने बताया कि वे पेशे से होम्योपैथी चिकित्सक हैं। उन्हें बचपन से ही नृत्य, अभिनय और मॉडलिंग में रुचि रही है। पति अरविंद कुमार और बच्चों का पूरा सपोर्ट मिला।

श्रीमती कुमार ने बताया कि उन्होंने रियलिटी शो डांस पावर में भी भाग लिया और टॉप 8 तक पहुंची। इसका प्रसारण जल्द ही 9 x चैनल पर होगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *