आंगनवाड़ियों को खिलौने वितरित करने का सिलसिला शुरू

  
Last Updated:  September 23, 2022 " 09:47 pm"

विधायकों एवं अन्य जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में किया गया खिलौनों एवं अन्य सामग्रियों का वितरण।

इंदौर : अडॉप्ट आंगनवाडी अभियान के तहत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा हाथ ठेला चलाकर आंगनवाडियों के लिए एकत्र खिलौने एवं अन्य सामग्रियों का वितरण जिले की आंगनवाडियों में विधायकों और अन्य जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में किया गया। बता दें कि मुख्यमंत्री चौहान ने इंदौर एवं भोपाल शहर में उक्त अभियान अंतर्गत आंगनवाडियों को जन सहयोग से सक्षम और आदर्श बनाने के लिए खिलौने और अन्य सामग्री जैसे टेबल, कुर्सी, पंखा, कूलर घडी, वजन मशीन, बच्चों की ड्रेस जूते-चप्पल, पानी की टंकी, दरी, एल.ई.डी. आदि सामग्री एकत्रित की थी।

महिला एवं बाल विकास विभाग के कार्यक्रम अधिकारी रामनिवास बुधोलिया ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र इंदौर-05 में बीती 7 सितम्बर 2022 को शासकीय हायर सेकंडरी विद्यालय खजराना में क्षेत्रीय विधायक महेन्द्र हार्डिया द्वारा 105 आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को खिलौने एवं अन्य सामग्री वितरित की गई। क्षेत्रीय पार्षद मुद्रा शास्त्री भी इस दौरान मौजूद रहीं।

विधानसभा क्षेत्र इंदौर-4 में गत 9 सितम्बर को विधायक मालिनी गौड और स्थानीय पार्षद की उपस्थिति में 80 आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को खिलौने, एल.ई.डी. एवं अन्य सामग्री वितरित की गई। इसी तरह 9 सितम्बर को ही सांवेर विधानसभा क्षेत्र के जल संसाधन मंत्री मंत्री तुलसीराम सिलावट द्वारा कंपेल और सांवेर में जनपद अध्यक्ष, सदस्यों एवं अन्य जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में 120 आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को खिलौने, कूलर, पंखे आदि अन्य सामग्री वितरित की गई।

इसी प्रकार विधानसभा क्षेत्र राऊ में गत 13 सितम्बर को अंबेडकर नगर में पूर्व विधायक राजेश सोनकर की उपस्थिति में 80 आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को टेबल कुर्सी, खिलौने, अलमारी एवं अन्य सामग्री वितरित की गई।

इसी कड़ी में विधानसभा क्षेत्र इंदौर-2 में विधायक रमेश मेन्दोला द्वारा 24 सितम्बर को अपरान्ह 4 बजे खिलौने एवं अन्य सामग्री का वितरण आंगनवाडी कार्यकर्ताओं को किया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *