इंदौर की श्रेया ने जीता मिस इंडिया- 2021 का ताज, मिसेज इंडिया में हरनीत रहीं फर्स्ट रनरअप

  
Last Updated:  February 13, 2022 " 06:48 pm"

इंदौर : ग्लेमॉंन और फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट के बैनर तले हाल ही में गोआ में मिस और मिसेज इंडिया-2021 का आयोजन किया गया था। इस कांटेस्ट में इंदौर को दोहरी सफलता हासिल हुई। इंदौर की श्रेया ओझा ने अपने सौंदर्य, बौद्धिक कौशल और वाकपटुता के जरिए तमाम प्रतिस्पर्धियों को पीछे छोड़ते हुए मिस इंडिया-2021 का ताज अपने नाम कर लिया। मिसेज इंडिया के खिताब से इंदौर की हरनीत छाबड़ा एक कदम पीछे रह गई। वे फर्स्ट रनरअप रहीं। श्रेया और हरनीत ने प्रेस वार्ता के जरिए अपनी इन उपलब्धियों से मीडिया कर्मियों को अवगत कराया।

60 प्रतिभागियों के बीच हुई कड़ी प्रतिस्पर्धा।

श्रेया ने बताया कि इस कांटेस्ट में 2 से 3 हजार प्रतिभागियों ने ऑडिशन दिए थे। उनमें से 60 प्रतिभागी शार्ट लिस्ट किये गए थे। उनके बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा से गुजरते हुए उन्होंने मिस इंडिया का ताज अपने नाम किया। हरनीत भी मिसेज इंडिया कांटेस्ट में लगातार आगे बनीं रही पर अंत में विजेता के क्राउन से एक कदम पीछे रह गई। उन्हें फर्स्ट रनरअप के खिताब से सन्तोष करना पड़ा।

दुबई में जूरी बनकर जाएंगी।

श्रेया और हरनीत ने बताया कि फ़िल्मफ़ेअर मिडिल ईस्ट द्वारा जल्द ही दुबई में एक शो का आयोजन किया जा रहा है। वे उसमें बतौर जूरी शिरकत करेंगी।

चाइल्ड एजुकेशन और पर्यावरण संरक्षण के लिए काम करना है लक्ष्य।

श्रेया ओझा पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर और हरनीत छाबड़ा पेशे से शिक्षिका हैं। उन्होंने बताया कि शादी के बाद घर परिवार की जिम्मेदारियों को पूरा करते हुए उन्होंने अपनी इच्छा की पूर्ति के लिए कदम बढ़ाया और उन्हें सफलता मिली।
श्रेया व हरनीत ने बताया कि उन्हें जो उपलब्धि हांसिल हुई है, उसका उपयोग वे समाज के हित में करना चाहती हैं। वे एक एनजीओ के साथ मिलकर पर्यावरण संरक्षण, गर्ल चाइल्ड एजुकेशन और सेनिटरी हाइजीन जैसे मुद्दों पर काम करना चाहती हैं।वे चाहती हैं कि इंदौर की युवतियां और महिलाएं अपने हुनर और कला कौशल को अभिव्यक्त करने के लिए आगे आएं और अपने परिवार व शहर का नाम रोशन करें।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *