इंदौर के नए कलेक्टर इलैया राजा टी ने पदभार संभाला, आम लोगों की सुनी समस्याएं।

  
Last Updated:  November 9, 2022 " 11:12 pm"

इंदौर : भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2009 बैच के अधिकारी इलैया राजा टी ने बुधवार को इंदौर कलेक्टर का पदभार ग्रहण कर लिया। वे इससे पूर्व जबलपुर के जिला कलेक्टर थे। वे भिंड और रीवा में भी कलेक्टर रह चुके है। इलैया राजा ने पदभार ग्रहण करने के पश्चात अधिकारियों से परिचय प्राप्त किया और आमजनों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना।

कलेक्टर श्री इलैया राजा को कलेक्टर कार्यालय में आयोजित एक बैठक के दौरान पता चला की कुछ नागरिक अपनी समस्याओं को लेकर उनसे मिलने आए हैं। संवेदनशीलता का परिचय देते हुए वे अपने कक्ष में सीधे जाने के बजाय आम नागरिकों के बीच पहुंचे। उन्होंने नागरिकों की समस्याओं को बेहद गंभीरता के साथ सुना और संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के त्वरित निराकरण के निर्देश दिए।

आम आदमी की समस्याओं का निराकरण पहली प्राथमिकता।

पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि आम नागरिकों की समस्याओं का निराकरण उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा कि आमजन को अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए भटकना नहीं पड़े। चर्चा के दौरान उन्होंने अपनी प्राथमिकताओं की जानकारी दी।कलेक्टर इलैया राजा टी ने कहा कि जिले में अधोसंरचनाओं के विकास पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। स्मार्ट सिटी सहित अन्य परियोजनाओं के तहत चल रहे कार्य समय-सीमा में पूर्ण गुणवत्ता के साथ पूरे हो, यह भी सुनिश्चित करेंगे। शहर के यातायात को सुगम बनाने तथा आबोहवा में सुधार के भी प्रयास होंगे। इंदौर जिले को सभी के सहयोग से नयी ऊँचाईयों तक पहुंचाने के प्रयास होंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की प्राथमिकता वाली योजना, कार्यक्रमों और अभियान का क्रियान्वयन प्रभावी रूप से होगा।

खजराना गणेश के दरबार में पहुंचे कलेक्टर राजा।

पदभार ग्रहण करने के पूर्व नवागत कलेक्टर इलैया राजा खजराना गणेश मंदिर पहुंचे और भगवान श्री गणेश का पूजन कर दर्शन लाभ लिया। उन्होंने जिले के नागरिकों के उत्तम स्वास्थ्य और कल्याण की कामना की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *