इंदौर के भंवरकुआ क्षेत्र में दिनदहाड़े डकैती, मां- बेटियों को बंधक बनाकर लाखों रुपए लूट ले गए बदमाश

  
Last Updated:  November 18, 2021 " 11:36 pm"

इंदौर : शहर के भंवरकुआ क्षेत्र में एक मकान में दिनदहाड़े डकैती की वारदात से सनसनी फैल गई। गुरुवार दोपहर घटित हुई इस घटना में अज्ञात बदमाशों ने घर में मौजूद मां, बेटी और नौकरानियों को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया। बड़ी बेटी को पिस्टल अड़ाई और करीब डेढ़ लाख रुपए नकदी लूट ले गए। डकैती की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। डकैतों की संख्या 5 से 6 बताई गई है।

टेप से बांध दिए हाथ- पैर।

डकैती की ये सनसनीखेज वारदात भोलाराम उस्ताद मार्ग पर रहने वाले पण्डित जयप्रकाश वैष्णव के घर में हुई। उनका बीते वर्ष कोरोना से निधन हो गया था। घर में उनकी पत्नी और छोटी बेटी रहती है। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। वह अपनी दो साल की बच्ची के साथ मायके आई हुई थी। बताया जाता है कि गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे 5- 6 डकैत सीधे घर में घुस आए। एक के हाथ में पिस्टल व शेष बदमाश चाकू लिए हुए थे। उन्होंने मां, छोटी बेटी और नौकरानियों को एक कमरे में ले जाकर कैश कहा रखा है, इस बारे में पूछा और बाद में सभी के हाथ- पैर टेप से बांध दिए। मुंह पर भी टेप चिपका दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने बड़ी बेटी को पिस्टल अड़ाई और घर में रखे करीब डेढ़ लाख रुपए बटोरकर ले गए। ज्वेलरी नकली बताए जाने पर उसे वहीं छोड़ गए। सभी डकैत युवा उम्र के थे। चेहरे को बदमाश हेलमेट, और कपड़े से ढंके हुए थे। डकैतों के जाने के बाद बड़ी बेटी ने मां, छोटी बहन और नौकरानियों के हाथ- पैर और मुंह पर से टेप हटाकर उन्हें मुक्त किया और पुलिस को सूचना दी।

किराएदार छात्रा को दी धमकी।

इसी घर में एक छात्रा किराए से रहती है। जाते- जाते डकैतों ने दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और किराएदार छात्रा को धमकी देकर कहा कि वे चले जाएं तभी गेट खोलना।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना।

दिनदहाड़े डकैती की सूचना मिलते ही भंवरकुआ पुलिस और तमाम वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। घर में सीसीटीवी कैमरे लगे होने से पूरी घटना उनमें कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे डकैतों का सुराग पाने के प्रयास में जुटी है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *