विष्णुप्रसाद शुक्ला के निधन पर सीएम शिवराज सहित कई दिग्गज नेताओं ने अर्पित किए श्रद्धासुमन

  
Last Updated:  August 25, 2022 " 08:59 pm"

26 अगस्त को सुबह 10 बजे निकलेगी अंतिम यात्रा,

कुम्हारखाडी मुक्तिधाम पर होगा दाह संस्कार।

इंदौर : बीजेपी के वरिष्ठ नेता और विधायक संजय शुक्ला के पिता स्व. विष्णुप्रसाद शुक्ला की शवयात्रा शुक्रवार 26 अगस्त को बाणगंगा मेनरोड स्थित निवास से सुबह 10 बजे निकलेगी। अंतिम संस्कार कुम्हारखाड़ी स्थित मुक्तिधाम पर होगा। शुक्ला परिवार के सूत्रों ने यह जानकारी दी है। इस बीच स्व. बड़े भैया को श्रद्धांजलि अर्पित करने लोग उनके निवास पहुंच रहे हैं। प्रदेश के तमाम दिग्गज नेताओं ने भी वरिष्ठ नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने विष्णुप्रसाद शुक्ला के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, “विधायक श्री संजय शुक्ला जी के पूजनीय पिता एवं इन्दौर भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री विष्णुप्रसाद शुक्ला जी के महाप्रयाण का समाचार अत्यंत दुखद है। मैं प्रभु से उनकी आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिवार को इस अपार दु:ख को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।”

।। ॐ शांति ।।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा, “भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला के निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दे।”

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़े भैया के दुखद निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, “वरिष्ठ बीजेपी नेता और समाजसेवी श्री विष्णु प्रसाद शुक्ला ‘बड़े भैया’ का निधन अत्यंत दुःखद है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे और शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करें।”

बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानन्द ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला के निधन पर दुःख व्यक्त करते हुए अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए। उन्होंने कहा, “वरिष्ठ भाजपा नेता श्री विष्णु प्रसाद शुक्ला जी के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है।

ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस असीम दु:ख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।”

ॐ शांति!

प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने भी वरिष्ठ बीजेपी नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की है। उन्होंने कहा, “भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री विष्णु प्रसाद शुक्ला जी ‘बड़े भैया’ के देहावसान का समाचार अत्यंत दुःखद है।

ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें तथा शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करें।”

ॐ शांति……विनम्र श्रद्धांजलि।

विधायक रमेश मेंदोला ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला के निधन पर श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने कहा, “दुःखद सूचना है। बड़े भैया के नाम से मशहूर जनसंघ और भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री विष्णुप्रसाद शुक्ला जी नहीं रहे।
मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ। ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे शोकाकुल परिवार को ये वज्राघात सहन करने की शक्ति दे।”

प्रदेश और शहर के अन्य कई नेता, समाजसेवी और गणमान्य लोगों ने भी विधायक संजय शुक्ला के पिता विष्णुप्रसाद शुक्ला बड़े भैया के निधन पर शोक संवेदनाएं प्रकट की हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *