लालवानी ने रिकॉर्ड मतों से जीत को बताया कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम

  
Last Updated:  May 28, 2019 " 07:45 pm"

इंदौर: भारी बहुमत से सांसद चुने गए शंकर लालवानी बीजेपी संसदीय दल की बैठक में भाग लेने के बाद इंदौर लौटे। मंगलवार को वे बीजेपी कार्यालय पहुंचे और ग्रामीण व शहरी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक वे कार्य कर्ताओं से मिलते रहे। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उनसे मिलने पहुंचे। किसी ने पुष्पहार व पगड़ी पहनाकर तो किसी ने गुलदस्ता भेंटकर सांसद लालवानी का स्वागत किया। एक कार्यकर्ता ने उन्हें प्रतीक रूप में विजयी शील्ड भी भेंट की। लालवानी के साथ सेल्फी लेने की भी कार्यकर्ताओं में होड़ मची रही।

ये जीत कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम।

अपने भव्य स्वागत के प्रति आभार जताते हुए सांसद लालवानी ने कहा कि उनकी इतनी बड़ी जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को है। उनकी मेहनत और जनता के आशीर्वाद ने ही उन्हें संसद में पहुंचाया है।

इंदौर की पहचान ताई- भाई और स्वच्छता से है।

नवनिर्वाचित संसद शंकर लालवानी ने कहा कि वे पार्टी के संसदीय दल की बैठक में भाग लेने गए तो वरिष्ठ सांसदों ने लोकसभा स्पीकर सुमित्रा ताई का जिक्र कर मुझसे पूछा कि आप उनके शहर इंदौर से हैं…। किसी ने कैलाशजी का जिक्र किया तो किसी ने देश के स्वच्छता में न. 1 शहर के सांसद होने के नाते मुझे सम्मान दिया। ये सब उन्हें गौरवान्वित करनेवाला था।
बीजेपी नगर अध्यक्ष गोपी नेमा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
बीजेपी के जिला अध्यक्ष अशोक सोमानी और शहर व जिला इकाई के अन्य पदाधिकारी भी इस दौरान मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *