मतदाता पुनरीक्षण सूची को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं की आहूत की गई बैठकें, अधिकाधिक नाम सूची में जुड़वाने के दिए गए निर्देश

  
Last Updated:  February 5, 2021 " 05:50 pm"

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा 3, 4, 5 व राऊ के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक मतदाता सूची पुनरीक्षण के संदर्भ में सम्बंधित विधानसभा क्षेत्रों में संपन्न हुई। बैठक में पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि से प्रारंभ होने वाले आजीवन सहयोग निधि अभियान को लेकर भी चर्चा की गई।
बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि नगरीय निकाय चुनाव के लिये मतदाता सूची का पुनरीक्षण प्रांरभ हो गया है। ऐसे में बैठकों के जरिए कार्यकर्ताओं को हिदायत दी गई कि सभी अपने-अपने बूथों पर ज्यादा से ज्यादा नए मतदाताओं का नाम जुड़वाने का प्रयास करें। कोई भी नाम छूटना नहीं चाहिए। इसी के साथ सूची का पुनरीक्षण कर यह भी तय करे कि सूची में पहले से विद्यमान किसी का नाम हटा या छूटा तो नहीं है। सभी मतदान केन्द्रों पर मतदाता सूची पर दावे आपत्तियां प्राप्त करने के लिये 8 से 15 फरवरी तक समय निर्धारित किया गया है। पार्टी कार्यकर्ताओं को मतदान केन्द्रों पर पहुंचकर सूची आवश्यक रूप से देखना है और नये नाम जुड़वाना है। एक-एक मतदाता की चिंता करते हुए उनके नाम जोड़ने और किसी का नाम सूची में से गायब ना हो इसका ध्यान भी रखना है।
बैठकों में कहा गया कि आगामी 11 फरवरी को पं. दीनदयाल उपाध्याय की पूण्यतिथि है। इस दिन को भारतीय जनता पार्टी समर्पण दिवस के रूप में मनाती है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे वर्ष के संगठनात्मक कार्यक्रमों के संचालन के लिए कार्यकर्ताओं व समर्थकों से समर्पण निधि जुटाई जाती है। इस निधि को एकत्रित करने का कार्य पं. दीनदयालजी की पुण्यतिथि के से किया जाता है। इस बार भी 11 फरवरी से समर्पण निधि एकत्रीकरण का कार्य का प्रारंभ किया जाएगा।
बैठको में प्रमुख रूप से संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, विधायक महेन्द्र हार्डिया, मालिनी गौड़, आकाश विजयवर्गीय, मधु वर्मा, उमेश शर्मा, अजयसिंह नरूका, सूरज कैरो, दिलीप शर्मा, मुकेश मंगल, कमल वर्मा, पदमा भोजे, हरप्रीतसिंह बक्षी, सोनू राठौर, अभिषेक बबलू शर्मा, राजेश उदावत, गंगाराम यादव सहित सभी मंडल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष और अपेक्षित प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *