कांग्रेस प्रवक्ता के दावे की पोल 04 जून को खुल जाएगी।

  
Last Updated:  April 27, 2024 " 09:05 pm"

कांग्रेस की तुष्टीकरण की हिमाकत भाजपा जनता की अदालत में बेनकाब करेगी।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता चरण सिंह सपरा के बयान पर पलटवार करते हुए बोले बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा।

भोपाल : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता चरण सिंह सपरा के इंदौर में प्रेस वार्ता में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सीधी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पलटवार किया है।

सपरा के दावे की हकीकत 04 जून को सामने आ जाएगी।

सलूजा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भी सपरा इंदौर आए थे। उस समय भी उन्होंने कई बड़े-बड़े दावे किए थे।कहा था कि कांग्रेस इंदौर की सारी सीट जीतेगी, मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। हुआ क्या, इंदौर में कांग्रेस का खाता ही नहीं खुला और मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस का सुपड़ा साफ हो गया। शनिवार को वे फिर इंदौर आए। दावे किए कि देश में इंडी गठबंधन की सरकार बनेगी, मध्य प्रदेश में हम कई सीट जीतेंगे।उनके दावे की हकीकत 4 जून को सामने आ जाएगी।

इस बार सबसे कम सीटें मिलेगी कांग्रेस को।

बीजेपी प्रवक्ता सलूजा ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल पाएगा। इतिहास में अभी तक की सबसे कम सीट देश में कांग्रेस को इस चुनाव में मिलेगी। इंदौर में भी बीजेपी जीत का इतिहास बनाएगी।

कांग्रेस के तुष्टिकरण का जवाब तो मिलेगा ही।

सलूजा ने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता सपरा ने इंदौर में अपनी पत्रकार वार्ता में पीएम मोदी और भाजपा द्वारा उठाए जा रहे मुद्दों को लेकर कई बातें कही हैं। जब कांग्रेस विरासत कर की बात करती है, कांग्रेस का घोषणा पत्र मुस्लिम लीग की छाप वाला होता है।कांग्रेस गरीब,दलित ,आदिवासियों की संपत्ति छीनने की बात करती है, उसकी निगाह गरीब महिलाओं के मंगलसूत्र और सोने पर हो तो क्या पीएम मोदी और भाजपा चुप बैठेंगे….?

सलूजा ने कहा कि जब कांग्रेस भारत के चुनाव में अमेरिका के कानून की बात कर रही है , गरीब ,दलित, समाज आदिवासियों का हिस्सा छीनकर किसी वर्ग विशेष को देने की बात कर रही है तो क्या ऐसे मुद्दों पर मोदी जी और भाजपा चुप रह सकते हैं..?

सलूजा ने कहा कि बीजेपी, कांग्रेस के तुष्टिकरण की हर हिमाकत का जवाब पुरजोर तरीके से देगी और जनता की अदालत में कांग्रेस को बेनकाब करके रहेगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *