इंदौर प्रेस क्लब में कैरम व टेबल टेनिस स्पर्धा रविवार से प्रारंभ होगी

  
Last Updated:  July 22, 2023 " 03:09 pm"

आईडीए अध्यक्ष चावड़ा, अपर पुलिस आयुक्त मनीष कपूरिया और वरिष्ठ खेल प्रशासक ओम सोनी करेंगे शुभारंभ।

इंदौर : इंदौर प्रेस क्लब द्वारा प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष जीवन साहू की स्मृति में कैरम एवं वरिष्ठ पत्रकार अतुल लागू की स्मृति में टेबल टेनिस स्पर्धा का आयोजन 23 जुलाई 2023 से इंदौर प्रेस क्लब में किया जा रहा है। इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने बताया कि स्पर्धा का शुभारंभ सुबह 11 बजे इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष जयपालसिंह चावड़ा करेंगे। विशेष अतिथि होंगे अपर पुलिस आयुक्त मनीष कपूरिया और मध्यप्रदेश ओलिंपिक संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओम सोनी। इस मौके पर भारतीय बास्केटबाल महासंघ के नवनिर्वाचित महासचिव कुलविंदर सिंह गिल का सम्मान भी किया जाएगा।

स्पर्धा संयोजक किरण वाईकर और अनिल त्यागी के मुताबिक प्रेस क्लब के सदस्यों और मीडियाकर्मियो के लिए आयोजित दोनों स्पर्धाओं में कुल 48 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। कैरम स्पर्धा में 32 और टेबल टेनिस स्पर्धा में 16 खिलाड़ी अपनी चुनौती पेश करेंगे। शुभारंभ अवसर पर श्रीमती आशा साहू एवं श्रीमती ज्योति लागू विशेष रूप से उपस्थित रहेंगी।

स्पर्धा समन्वयक रवि तिवारी और मयंक यादव ने बताया कि इस मौके पर शहर के विभिन्न खेल संगठनों के पदाधिकारी और खिलाड़ी भी मौजूद रहेंगे। स्पर्धा के ड्रॉ शुक्रवार को प्रेस क्लब में डाले गए। दोनों स्पर्धाओं में केवल एकल मुकाबले होंगे। ये स्पर्धाएं नॉकआउट आधार पर खेली जाएंगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *