इंदौर में बायो मैग्नेटिक मैट्रेस व अन्य प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग, कम्पनी का दावा, शरीर को स्वस्थ्य रखने में होंगे मददगार

  
Last Updated:  August 8, 2021 " 04:46 pm"

इंदौर : 15 वर्षों से बायो मैग्नेटिक प्रोडक्ट में काम करने वाली मुंबई बेस्ड कम्पनी बायोटोरियम ने बायो मैग्नेटिक गद्दे की लॉन्चिंग की है। इंदौर में रविवार को एक 5 सितारा होटल में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कम्पनी के कर्ताधर्ता सागर जोशी और अन्य संचालकों मितेश मेहता व तेजस पंड्या ने इस मैग्नेटिक गद्दे की लॉन्चिंग की। इसी के साथ बायो मैग्नेटिक तकिया, वाटर रिचार्जेबल पैड और ब्रेसलेट की भी लॉन्चिंग की गई।

ब्लड सर्कुलेशन ठीक करने में है मददगार।

इस मौके पर अपनी बात रखते हुए बायोटोरियम के प्रबंध संचालक (मालिक) सागर जोशी ने बताया कि उनकी कम्पनी 2008 से बायो मैग्नेटिक प्रोडक्ट्स में डील कर रही है। मुम्बई में कम्पनी की अपनी निर्माण इकाई है। कम्पनी के तमामं उत्पाद मानव शरीर को स्वस्थ्य और निरोगी बनाने में सहायक हैं। दरअसल बायो मैग्नेटिक हमारे शरीर में ब्लड सर्कुलेशन को ठीक करके ऑक्सीजन लेवल को बढाने में मदद करता है। दुनिया में इसपर कई शोध हो चुके हैं। कम्पनी अपने उत्पादों में इसी बायो मैग्नेटिक का इस्तेमाल करती है। सागर जोशी ने बताया कि तमाम बीमारियां तभी हमें जकड़ती हैं, जब ब्लड सर्कुलेशन में रुकावट आती है। इससे ब्लड में ऑक्सीजन की कमीं होने लगती है। हमारे बायो मैग्नेटिक उत्पाद गद्दे, तकिया, वाटर रिचार्जेबल पैड और ब्रेसलेट खून में रुकावट को दूर कर ऑक्सीजन लेवल बढाने में सहायक होते हैं। इनके इस्तेमाल से बीपी, शुगर, हार्टअटैक, शरीर का दर्द और लकवा आदि से बचाव हो सकता है। इनके कोई भी साइड इफेक्ट नहीं हैं।

इंदौर में कारोबारी अनिल जैन उपलब्ध कराएंगे कम्पनी के उत्पाद।

कम्पनी के प्रबंध संचालक सागर जोशी ने बताया कि मैट्रेस सहित उनकी कम्पनी के तमाम बायो मैग्नेटिक प्रोडक्ट इंदौर में कारोबारी अनिल जैन के 56 दुकान के समीप स्थित शोरूम पर उपलब्ध रहेंगे। उनसे 7999803161 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

सागर जोशी ने बताया कि सभी बायो मैग्नेटिक प्रोडक्ट उचित मूल्य पर उपलब्ध कराए गए हैं ताकि लोगों को इन्हें खरीदने में परेशानी न हो।
लॉन्चिंग कार्यक्रम का संचालन नेहा यादव ने किया। आभार अनिल जैन ने माना।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *