इंदौर में बीजेपी के पार्षद प्रत्याशियों को लेकर खींचतान जारी, अपनों को टिकट दिलाने पर अड़े बड़े नेता

  
Last Updated:  June 17, 2022 " 12:40 am"

इंदौर : बीजेपी की संभागीय चयन समिति की मैराथन बैठकों का दौर जावरा कंपाउंड स्थित मुख्यालय पर जारी है। खंडवा, बुरहानपुर नगर निगम के पार्षद प्रत्याशियों की सूची का ऐलान कर दिया गया है पर इंदौर के पार्षद प्रत्याशियों को लेकर पेंच फंसा हुआ है। पार्टी के जनप्रतिनिधि और वरिष्ठ नेता अपने – अपने समर्थकों को टिकट दिलाने में एडी – चोटी का जोर लगा रहे है। बुधवार से लगातार चल रही बैठकों के बावजूद गुरुवार मध्यरात्रि तक कोई निर्णय नहीं हो पाया है। दावेदार और उनके समर्थकों का जमावड़ा देर रात को भी पार्टी कार्यालय पर जमा हुआ था। कैलाश विजयवर्गीय और रमेश मेंदोला बैठक से निकल गए थे पर मंत्री ऊषा ठाकुर, मधु वर्मा, गौरव रणदिवे सहित चयन समिति के अन्य सदस्य बैठक में मौजूद थे।

5 नंबर विधानसभा के वार्ड प्रत्याशियों के नाम तय, अन्य विधानसभाओं में फंसा पेंच।

सूत्रों के मुताबिक विधायक महेंद्र हार्डिया के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के लगभग सभी वार्ड में प्रत्याशियों के नाम तय कर लिए हैं। विधानसभा 1, 2,3,4 और राऊ के वार्ड पार्षद प्रत्याशियों को लेकर पेंच फंसा हुआ है। सांसद, विधायक और वरिष्ठ नेता अपने अपने सार्थकों के नामों को लेकर अड़े होने से चयन समिति किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पा रही है।

50 वार्डों में सिंगल नामों पर बनीं सहमति।

सूत्र बताते हैं कि लगभग 50 वार्डों में सिंगल नामों पर सहमति बन गई है। शेष 35 वार्डों में अभी भी माथापच्ची चल रही है। जिसतरह बड़े नेता अपने समर्थकों को टिकट दिलाने के लिए अड़े हैं, उससे तो यही लगता है कि शुक्रवार शाम तक ही पार्षद प्रत्याशियों की सूची सामने आ सकेगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *