इंदौर सातवी बार स्वच्छता में नंबर वन बनेगा..!

  
Last Updated:  January 6, 2024 " 01:45 am"

स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 के राष्ट्रीय पुरस्कार के लिये इंदौर को मिला आमंत्रण।

11 जनवरी को दिल्ली में होगी अवॉर्ड सेरेमनी।

इंदौर : लगातार सातवी बार स्वच्छता में नंबर वन का खिताब जीतने की ओर इंदौर ने कदम बढ़ा दिए हैं। केवल औपचारिक घोषणा होना शेष है।इसी के साथ मप्र के भी पुनः शीर्ष पर आने की पूरी संभावना है। महापौर पुष्यमित्र भार्गव, निगम आयुक्त श्रीमती हर्षिका सिंह और स्वास्थ्य प्रभारी अश्विनी शुक्ल ने बताया कि आगामी 11 जनवरी को नई दिल्ली में आयोजित स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 का पुरस्कार वितरण समारोह होगा। समारोह में राष्ट्रीय पुरस्कार के लिये इंदौर को प्रदेश सरकार के माध्यम से आमंत्रित किया गया है। नगर निगम इंदौर को अवॉर्ड सेरेमनी में राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए आमंत्रण का पत्र शुक्रवार को प्राप्त हुआ।

महापौर भार्गव ने कहा कि ‘इंदौर छुंएगा स्वच्छता का 7 वां आसमान’ इस संकल्प के साथ ही पिछले एक साल से शहर की जनता, जनप्रतिनिधि, निगम के सफाई मित्र व अन्य अधिकारी – कर्मचारियों ने पूरी मेहनत की। हमें पूर्ण विश्वास है कि इंदौर स्वच्छता का सांतवा आसमान छुएगा और पुनः नंबर वन रहेगा।

मंत्री विजयवर्गीय ने दी बधाई।

सीएम मोहन यादव मंत्रिमंडल में नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने तो इंदौर के स्वच्छता में नंबर वन आने की बधाई भी महापौर पुष्यमित्र भार्गव, तमाम जनप्रतिनिधि, सफाई मित्र, नगर निगम के अधिकारी – कर्मचारी और शहर की जनता को दे दी है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *