इमरजेंसी के एक्सीडेंटल लीडर हैं कमलनाथ – गृहमंत्री मिश्रा

  
Last Updated:  April 4, 2023 " 07:12 pm"

गृह मंत्री का तंज, कहा-विधानसभा की कार्रवाई को बकवास बताने वाले विधायकों की कीमत आंक रहे हैं।

भोपाल : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के विधायकों की कोई कीमत नही वाले बयान पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तंज़ कसा है।उन्होंने कहा कि जिनकी नज़र में राहुल गांधी की ही कोई कीमत नही हो ,वे विधायकों की कीमत क्या आंकेंगे। वैसे भी कमलनाथजी इमरजेंसी के एक्सिडेंटल लीडर हैं। उनकी नज़र में लोकतंत्र की कोई कीमत हो भी नही सकती।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि कमलनाथजी इमरजेंसी के एक्सीडेंटल लीडर हैं, इसलिए लोकतंत्र के मंदिर जहां जनता चुन के विधायकों को भेजती है, वह उनका अपमान कर रहे हैं। दरअसल, यह विधायकों का नही जनता का अपमान है।विधायकों की कोई कीमत नहीं है ऐसा कह कर वह जनता जनार्दन का अपमान कर रहे हैं।

गृह मंत्री ने कहा कि यह कमलनाथजी का अहंकार बोल रहा है। लोकतंत्र के मंदिर विधानसभा की कार्यवाही उनको बकवास लगती है। उनकी नजर में विधायकों की कोई कीमत ही नही है,इसलिए चलो चलो कहकर उनका अपमान करते हैं।

महिला जनप्रतिनिधि उनके लिए आयटम हैं।कमलनाथ और उनके बेटे को वोट डालना पसन्द नही है।उनके हिसाब से वोट देना जनता का काम है।यह सब अहंकार नही है तो क्या है।

गृह मंत्री मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ के लिए विधानसभा,विधायक,वोट की भले ही कोई कीमत न हो लेकिन यह सब जनता की ताकत है। वे इसका अपमान कर रहे हैं। जनता की अदालत में उन्हें इस अहंकार की कीमत जरूर चुकानी पड़ेगी। जनता कुछ भूलती नही है।

कमलनाथ की बैठकों का हश्र एक जैसा।

कमलनाथ जी के विधान सभा चुनाव में 3 महीने पहले विधायकों को टिकट देने पर गृह मंत्री ने कहा कि वे विधायकों की सिर्फ बैठक ही कर सकते हैं और कुछ नहीं। इनकी बाकी की बैठकों का जो हश्र हुआ है, इसका भी वही हश्र होगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *