उत्सवी माहौल में निकला कैलाश विजयवर्गीय का रोड शो

  
Last Updated:  November 7, 2023 " 09:55 pm"

हरियाणा से आए पहलवानों ने भी विजयवर्गीय के समर्थन में किया रोड शो।

पूर्व महापौर का परिवार भाजपा में शामिल।

इंदौर : मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं क्षेत्र क्रमांक एक के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा गणपति के दर्शन कर वार्ड 7 में रोड शो के साथ जनसंपर्क शुरू किया। बड़ा गणपति चौराहे से शुरू हुए रोड शो के स्वागत में सुभाष मार्ग पर भव्य आतिशबाजी की गई। सैकड़ों महिलाएं साफा बांधकर रोड शो में शामिल हुई। मातृशक्ति का उत्साह देखने लायक था।जगह जगह मंच से रोड शो का भव्य स्वागत किया गया। बैंड, ढोल – ताशो पर झूमते कार्यकर्ता उत्सवी माहौल पैदा कर रहें थे।

पहलवानों ने विजयवर्गीय के पक्ष में किया जनसंपर्क।

कैलाश विजयवर्गीय के पक्ष में जनसंपर्क करने हिंद केसरी प्रवीण भोला पहलवान, जोगिंदर पहलवान और रोहित पहलवान हरियाणा से इंदौर पहुंचे। रोड शो में श्री हनुमंत ध्वज पथक के सदस्य ढोल बजाते चल रहे थे। रोड शो के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कंडिलपुरा में कन्याओं का पाद पूजन किया। ब्रजलाल गुरु व्यायामशाला के मंच पर कैलाश विजयवर्गीय को साफा बांधने के साथ ही गदा भी भेंट की गई। कांडिलपुरा में ही अर्पित यादव के मंच से क्रेन की मदद से 251 किलो की माला पहनाई गई। कई मंचो से कैलाश विजयवर्गीय ने नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। विजयवर्गीय के साथ पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता और पार्षद भावना मनोज मिश्रा मौजूद रहे।

पूर्व कांग्रेसी महापौर के बेटे परिवार सहित भाजपा में शामिल।

शंकरगंज में पूर्व महापौर चांदमल गुप्ता के बेटे शिव गुप्ता अपने परिवार और कार्यकर्ताओं सहित भाजपा में शामिल हुए। वह कांग्रेस के मंडलम अध्यक्ष थे। गुप्ता को भाजपा में शामिल करवाने के बाद पुरानी यादों के ताजा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि महापौर बनने के बाद मैं चांदमलजी के घर गया था। उन्होंने दोनों हाथ सिर पर रखकर आशीर्वाद देकर कहा था कि बेटा शहर के विकास को लेकर तुमसे बहुत उम्मीद है।

सेवा के लिए बीजेपी में आया।

वही शिव गुप्ता ने कहा कि 4 दिन पहले कांग्रेस में मेरे साथ हुई घटना दिल को चुभ गई थी। 4 दिन नाराज रहने के बावजूद कांग्रेस से कोई भी मुझसे बात करने नही आया, तो मेरा मन बदल गया। मैं सेवा के लिए भाजपा में आया हूं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *