एरोड्रम थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दो घरों में डाली डकैती, लाखों के जेवरात व नकदी ले उड़े। बुजुर्ग दम्पत्ति के साथ की मारपीट

  
Last Updated:  February 1, 2021 " 04:08 am"

इंदौर : एरोड्रम थाना क्षेत्र के तहत आने वाली हाई लिंक सिटी में घुसे बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने पहले एक सूने घर को निशाना बनाया और लाखों रुपए के जेवरात और नगदी चुरा ले गए। इसके बाद बदमाश एक अन्य मकान में घुसे, जहां बुजुर्ग दंपत्ति को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की। उक्त घर से भी बदमाश जेवरात और नगदी ले भागे। अज्ञात बदमाशों द्वारा की गई ये वारदातें सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। थाना प्रभारी के अनुसार सीसीटीवी फूटेज के आधार पर बदमाशो की तलाश की जा रही है।

डकैती की वारदात एरोड्रम थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली हाई लिंक सिटी कॉलोनी में हुई शनिवार की दरमियानी रात बदमाश खेत दीवार फांद कर कॉलोनी में घुसे सबसे पहले है बदमाशों ने राकेश जैन के सूने मकान पर धावा बोला। घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर बदमाश अंदर घुसे और पूरे घर को विफल कर दिया इस दौरान अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात बदमाश चुरा ले गए। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें बदमाश वारदात को अंजाम करते दिखाई दे रहे हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *