करवा चौथ पर लाडली बहनाओं ने मधु वर्मा को दिया जीत का आशीर्वाद

  
Last Updated:  November 2, 2023 " 10:35 pm"

राऊ में अब फूल खिलाएंगे- भाजपा की सरकार बनाएंगे।

करवा चौथ पर लाडली बहनों ने मधु वर्मा को दिया जीत का आशीर्वाद।

इंदौर : राऊ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा को लाड़ली बहनों का भी जमकर समर्थन मिल रहा है। बुधवार को करवा चौथ पर लाड़ली बहनों ने जनसंपर्क के दौरान मधु भैया को जीत का आशीर्वाद दिया। वहीं इस बार मतदान करने की पात्रता प्राप्त युवाओं को मधु भैया ने मिठाई खिलाकर मतदान का महत्व समझाया।

बुधवार को राऊ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा ने अपने समर्थकों के साथ रंगवासा ग्राम में जनसम्पर्क की शुरुआत उमिया माता मंदिर में दर्शन पूजन के साथ की। जनसम्पर्क का यह सिलसिला सुबह से शाम तक चला इस दौरान उमिया पैलेस, शिव लोक पार्क, किष्किंधा धाम में सघन जनसंपर्क किया गया। धाम के बाबा ने विजयी भव: का आशीर्वाद प्रदान किया। इसी के साथ मधु भैया ने राज लक्ष्मी स्टेट, मेन रोड, पेट्रोल पम्प, ठाकुर कॉलोनी, श्रीराम कालोनी आदि स्थानों का भी भ्रमण किया। नागरिकों द्वारा बताई गई बिजली, पानी, सडक़ सम्बन्धी समस्याओं का मधु भैया ने जीत के बाद जल्द निराकरण का आश्वासन दिया। शासकीय बालक स्कूल के पीछे करवा चौथ का व्रत धारित लाड़ली बहनों से भी मधु भैया को जीत का आशीर्वाद मिला।

रंगवासा ग्राम के भ्रमण के दौरान मिले जन समर्थन को देख कार्यकर्ता भी उत्साहित थे। शाम को सांवरिया कुंज, नयापूरा, वृंदावन कॉलोनी, साईं रॉयल फार्म, राज लक्ष्मी, शुभम ग्रीन, ट्रेजर फेन्टेसी में भी मधु वर्मा ने मतदाताओं से संपर्क किया।

युवाओं से मिले मधु भैया।

राऊ में भ्रमण के दौरान मधु वर्मा ने युवाओं से भी बातचीत की।उन्होंने कहा कि क्षेत्र का ऐसा कोई भी युवा जो 18 वर्ष से ऊपर का है वह मतदान करने से वंचित नहीं रहना चाहिए। युवाओं को मतदान तक लेकर आने की जिम्मेदारी युवा कार्यकर्ताओं की है। नए युवाओं को भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों से अवगत कराएं। भाजपा की रणनीति व विजन से भी उनको अवगत कराएं ताकि राऊ में भाजपा के लिए युवाओं में अलग फौज बन सकें।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *