शहरी विधानसभा क्षेत्रों में बनाए जाएंगे ड्राइव इन वैक्सिनेशन सेंटर

  
Last Updated:  May 30, 2021 " 05:06 pm"

इंदौर : इंदौर में कोरोना टीकाकरण अभियान को गति देने के लिए ड्राइव इन वैक्सिनेशन सेंटर बनाए जा रहे हैं। शहरी क्षेत्र में विधानसभा वार ये वैक्सिनेशन सेंटर बनाए जा रहे हैं।इन सेंटरों पर व्यक्ति अपनी गाड़ी में बैठकर ही टीका लगवा सकता है।इसके लिए बड़े व खुले स्थानों का चयन किया जा रहा है। इसी कड़ी में
कलेक्टर, निगमायुक्त और जनप्रतिनिधि उचित स्थानों का निरीक्षण कर रहे हैं।

नेहरू स्टेडियम का निरीक्षण।

रविवार को कलेक्टर मनीषसिंह और निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने विधायक महेंद्र हार्डिया के साथ नेहरू स्टेडियम का निरीक्षण किया। यहां विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 का ड्राइव इन वैक्सिनेशन सेंटर बनाया जा रहा है।

चिमनबाग मैदान पर बनेगा क्षेत्र क्रमांक 3 का वैक्सिनेशन सेंटर।

कलेक्टर व निगमायुक्त ने विंधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 के वैक्सिनेशन सेंटर के लिए चिमनबाग मैदान का दौरा किया। विधायक आकाश विजयवर्गीय भी उनके साथ थे। विधायक विजयवर्गीय ने कहा कि यहां वैक्सिनेशन सेंटर स्थापित करने हेतु तमाम व्यवस्थाएं जुटाई जा रही हैं। यहां चार पहिया वाहन में बैठे- बैठे ही टीके लगवाए जा सकेंगे।
इसीतरह राऊ विंधानसभा क्षेत्र का ड्राइव इन टीकाकरण केंद्र तेजाजी नगर में स्थापित किया जा रहा है।बीजेपी नेता मधु वर्मा ने बताया कि इस सेंटर का लाभ शहरी के साथ ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को भी मिलेगा।

कलेक्टर मनीष सिंह के अनुसार कोरोना से निपटने के लिए टीकाकरण ही कारगर उपाय है। उन्होनें लोगों से आग्रह किया कि वे वैक्सीन जरूर लगवाएं।

बता दें कि क्षेत्र क्रमांक एक में दलालबग और 4 में दशहरा मैदान को वैक्सिनेशन सेंटर बनाया जा रहा है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *