करोड़ों के एमडी ड्रग्स मामले में फरार दो इनामी तस्कर गिरफ्तार

  
Last Updated:  February 3, 2022 " 05:16 pm"

इंदौर : करोड़ों के एमडी ड्रग्स के मामले में फरार चैन्नई के 02 तस्करों को क्राइम ब्रांच इन्दौर ने गिरफ्त में लिया है। पूर्व में 70 किलो से अधिक जब्त एम.डी ड्रग्स मामले में पकड़े गए आरोपियों से दोनों तस्करों का कनेक्शन रहा है।
दोनो आरोपियों द्वारा मन्दसौर, आस-पास के जिलों व सीमावर्ती राज्य राजस्थान, मुम्बई(महाराष्ट्र) व चैन्नई (तमिल नाडू) में पैडलरों के माध्यम से एम.डी ड्रग्स की तस्करी की जाती थी। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी पर तीन- तीन हजार रुपए की इनामी राशि की घोषणा की गई थी।

ये था मामला।

पुलिस कमिश्नर, इंदौर शहर हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि बीती 6 अगस्त 2021 को क्राइम ब्रांच ने आरोपी अयूब उर्फ माटसाहब को 1 किलो 100 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था। अंतरराष्ट्रीय बाजार में उसकी कीमत 1 करोड़ 10 लाख रुपए आंकी गई थी। उस मामले में आरोपी अयूब के खिलाफ अपराध क्रमांक 22/2021, धारा 8/22 एनडीपीएस एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। इसी कड़ी में मुखबिर तंत्र के माध्यम से सूचना मिली कि थाना…के अपराध क्रमांक 22/2021 धारा 8/22, 8/29 एन डी पी एस एक्ट में फरार आरोपी राजू व रवि रेल्वे स्टेशन पटेल ब्रिज के पास दिखे हैं, जिस पर क्राइम ब्रांच ने फरार आरोपियो 1. रवि पिता एस.शंकर उम्र 50 साल निवासी 65 मर्फी नगर एन.जी.ओ कॉलोनी पालनकोटे तिरलनवैली तमिलनाडू और 2. राजेश उर्फ राजु पिता सुब्रमण्यम उम्र 64 साल निवासी राजू नगर फर्स्ट क्रास स्ट्रीट वाणाग्राम चैन्नई को धर- दबोचा।दोनों आरोपियों से प्रकरण में पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *