मालू ने राहुल से फिर पूछे दस सवाल, वास्तविक धर्म छुपाने का लगाया आरोप

  
Last Updated:  November 29, 2022 " 04:22 pm"

इंदौर : खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष श्री गोविन्द मालू ने लगातार तीसरे दिन दस प्रश्न राहुल से पूछने का सिलसिला जारी रखा। उन्होंने कहा, राहुल बाबा आप और कांग्रेस निरुत्तर हो।

ये पूछे सवाल।

  1. अजीज़ बर्नी ने अपनी क़िताब में लिखा था कि मुंबई पर हुए 26/11 के हमले के पीछे आरएसएस का हाथ था! इस किताब का विमोचन दिग्विजयसिंह करते हैं ! क्या विमोचन से पहले उन्होंने आरएसएस की जिम्मेदारी की सही रिसर्च की थी? क्या आज भी काँग्रेस मानती हैं कि 26/11 के पीछे आरएसएस का हाथ था?
    इस किताब के प्रकाशित होने और मुंबई हमले के होने मे बहुत ही कम अंतर था। इतने कम समय में किताब लिख ली, छपवा ली और इतना बड़ा विमोचन कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। कहीं एसा तो नहीं है कि कहानी पहले ही लिखी गई हो और उसी हिसाब से सरकार ने पूरी स्क्रिप्ट को धरातल पर उतारा।
  2. 1992 के दंगों के सिध्द आरोपियों से मुस्लिम लीग समर्थित काँग्रेस (वायनाड़) , आपके चुनाव प्रचार कराकर,पार्टी का पदाधिकारी बनाकर ,ऐसे दंगाइयों को चुनाव लड़ाकर ,राष्ट्र द्रोह की धारा हटाने का संकल्प लेकर क्या सिध्द करना चाहते है ?
  3. रोहित वैमुला ने ख़ुदकुशी की तो ढेर सारे नेता हैदराबाद युनिवर्सिटी गए | आप दो बार वहाँ गए | इसके बरअक्स केरल में जहाँ दलित युवती “जीशा” की बेरहमी से हत्या की गई, हत्यारों को केरल सरकार ने संरक्षण दिया तब ये कथित दलित हितैषी कांग्रेसी और आप वहाँ क्यों नहीं गए ? ना ही आंदोलन किए क्यों ?
  4. कांग्रेस नेता सैफुद्दीन सोज़ ने अपनी पुस्तक में लिखा कि “कश्मीरी लोगों की पहली पसंद आज़ादी है , यही मुशर्रफ भी कहते थे। “सोज़ “कहते हैं,कि अलगाववादी, हिंसा को बढ़ावा नहीं देते तो, कांग्रेस मौन समर्थन क्यों करती है?
  5. कोयम्बटूर बम धमाकों के आरोपी अब्दुल नासेर मदनी की रिहाई के लिए केरल विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर काँग्रेसी और वामपंथियों द्वारा सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित करने का उदाहरण क्या काँग्रेस की उदारवादी, धर्मनिरपेक्ष, प्रगतिशील, लोकतांत्रिक, देशभक्त, देशहित, स्टेट्समेन की छवि को परिलक्षित करता है?क्या यह सत्ता के लिए वोट बैंक, देश तोड़ने की घृणित राजनीति नहीं है?
  6. आपका नाम रोलिंग्स कॉलेज आरेलांड़ो अमेरिका में राउल विन्सी दर्ज़ है एम.फिल.पास है,यह झूठा दावा क्यों किया ? केम्ब्रिज वि.वि. के थीसिस सेक्शन में राहुल का नाम विद्यार्थी के रूप में दर्ज ही नहीं है ? क्या सोनिया गाँधी का नाम अंटोनियो माइनो (कैथोलिक इसाई) नहीं है ? 1968 में जब राजीव गाँधी से विवाह किया तब क्या राजीव ने अपना इसाई नाम बदलकर राजीव रोबोर्टो नहीं रखा था? इनके पुत्र राउल विन्सी और पुत्री बियंका है बियंका (जो बाद में प्रियंका) ने एक इसाई रॉबर्ट बढेरा से सन 1997 में शादी की उनके पुत्र का नाम रेहान और पुत्री का मिराया है ? अपना वास्तविक धर्म छुपाने, का पाखण्ड क्यों कर रहे हैं ?
  7. देश के किस प्रधानमंत्री ने चीन-पाक के हाथों 1.25 लाख वर्ग किलोमीटर क्षेत्र गवां दिया और चीन के कब्जे में गई (अक्साई चीन)भूमि के बारे में बड़ी मासूमियत से कहा कि वह तो बंजर भूमि थी जहाँ घांस का तिनका भी नहीं उगता, तब सांसद महावीर त्यागी ने तंज किया था पंडितजी बाल तो आपके सिर पर भी नहीं है तो इसका अर्थ है,कि वह भी व्यर्थ है?
  8. क्या 2010 में सोनिया गाँधी और हाफ़िज़ सईद की गोपनीय मुलाकात होना थी ? जो टल गई | आप सहित कांग्रेसी बवाल मचाते हैं, मलाल क्यों नहीं जताते ?
  9. शेख अब्दुल्ला से नेहरु का क्या रिश्ता था जो पाक परस्त था। यदि शेख देशभक्त भारतीय थे तो उन्हें जेल में अगस्त 1953 से 1964 तक क्यों डाले रखा फिर 1975 में इंदिराजी ने मुख्यमंत्री क्यों बनवाया ?
  10. गोवा में ‘पिंक गोवा फेस्ट’ के आयोजन में 2012 में तालिबानी प्रमुख मुल्ला ज़ाईफ़ को क्यों आमंत्रित किया गया? पी.चिदम्बरम ने पत्र लिखकर वीज़ा जारी क्यों करवाया?
Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *