कांग्रेस का अब कोई भविष्य नहीं है- विजयवर्गीय

  
Last Updated:  October 4, 2020 " 03:31 pm"

इन्दौर : बीजेपी की सरकार बनने के बाद एक फिर प्रदेश की स्थिति सुधरने लगी है। आज सड़कें बहुत अच्छी हो गयी हैं। किसानों के लिए 2400 करोड़ की योजना लागू की गई है, जिससे उन्हें बिजली, पानी मिल रहा है। नर्मदा नदी आज घर-घर पहुंच रही है। देश और प्रदेश में कांग्रेस वैसे ही गिर गई है, जिस तरह से कल कांग्रेस नेता राहुल गांधी गिर गए थे। अब कांग्रेस में कुछ नहीं बचा है। आने वाले समय में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। भविष्य है, तो सिर्फ भाजपा का। यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को सांवेर विधानसभा के अहिल्याबाई मंडल एवं स्व. प्रकाश सोनकर मंडलों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। प्रदेश की उपचुनाव वाली 28 विधानसभाओं के 128 मंडलों में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती 02 अक्टूबर से बूथ सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं, जिनमें पार्टी के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन कर रहे हैं।

दुनिया में दिखने लगा मोदी जी की नेतृत्व क्षमता का कमाल।

श्री विजयवर्गीय ने कहा कि यूनाईटेड नेशन में जितने भी नेताओं के भाषण हुए हैं, उनमें जिस नेता के भाषण को सबसे ज्यादा देखा और सुना गया है तो वह पीएम मोदी हैं। मोदी जैसे व्यक्ति भारत का नेतृत्व कर रहे हैं और सारी दुनिया उनकी बात सुन रही है। यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हम उसी पार्टी के कार्यकर्ता हैं, जिसकी सरकार के मुखिया मोदी हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के कोहराम के बीच चीन ने 1962 वाला भारत सोचकर सीमा पर आक्रमण करना चाहा, परंतु पीएम मोदी ने चीन से ज्यादा सैनिक सीमा पर भेज दिए। आज चीन से परेशान होकर सभी देश भारत के साथ खड़े हो गए हैं। अमेरिका, आस्ट्रेलिया, जर्मनी, जापान सबने अपने युद्धपोत भेज दिए। चीन ने अगर भारत पर हमला किया तो सभी मिलकर भारत की तरफ से लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं थे तब सभी इस्लामिक देश पाकिस्तान के पीछे खड़े हो जाते थे। श्री विजयवर्गीय ने कहा कि मोदी जी ने इस्लामिक देशों को भी समझाया कि पाकिस्तान का साथ देने में सभी डूब जाओगे। आज 90 प्रतिशत इस्लामिक देश भारत के साथ हैं। दुनिया की राजनीति में पहली बार पाकिस्तान अलग और अकेला पड़ गया है। यह विश्व में मोदी जी की राजनैतिक नेतृत्व क्षमता का कमाल है।

हर बूथ पर जीत का संकल्प लें कार्यकर्ता।

श्री विजयवर्गीय ने कहा कि पुरुषोत्तम मास में लिए गए संकल्प हमेशा पूर्ण होते हैं। इसलिए सभी कार्यकर्ता आने वाले उपचुनाव में हर बूथ पर भाजपा को जिताने का संकल्प लें। श्री विजयवर्गीय ने हाथ में अक्षत-सुपारी देकर वैदिक मंत्रोच्चार के बीच दोनों मंडलों के 124 बूथों के 1800 से अधिक कार्यकर्ताओं, पन्ना प्रमुखों, सेक्टर प्रभारियों को परिश्रम की पराकाष्ठा करने और हर बूथ पर जीत का संकल्प दिलाया।मंच पर भाजपा प्रत्याशी व जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट
विधानसभा उप चुनाव प्रभारी, विधायक रमेश मेंदोला, सह प्रभारी इकबाल सिंह गांधी, जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर, सुरेशसिंह धनखेड़ी ,वरिष्ठ भाजपा नेता रंजन सिंह , अन्तर दयाल,पालिया मंडल अध्यक्ष जितेंद्र आंजना,मंडल अध्यक्ष सुमेरसिंह , हुकुम सिंह सांखला, दिलीप चौधरी,सोनू देसाई, पूरन शर्मा सहित जिला पदाधिकारी उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *