कांग्रेस की सूची पर विजयवर्गीय का तंज, बोले फ्यूज बल्ब हैं ज्यादातर प्रत्याशी

  
Last Updated:  October 16, 2023 " 12:44 am"

144 में 44 का भी जीतना है मुश्किल।

अग्रवाल समाज के मंच पर एक साथ नजर आए कैलाश विजयवर्गीय और संजय शुक्ला।

इंदौर : कांग्रेस द्वारा मध्यप्रदेश में 144 प्रत्याशियों की सूची जारी करने के बाद भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं विधानसभा एक से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के प्रत्याशियों को फ्यूज बल्ब की झालर बताया है। उन्होंने कहा कि इनमें से 44 भी जीत जाए तो बड़ी बात है।

कमलनाथ ने देश को बांटने का काम किया था।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को छिंदवाड़ा से कांग्रेस द्वारा टिकट देने पर सिख समाज की नाराजगी पर बोले कि कमलनाथ के देश में इस प्रकार के बहुत सारे काम है समाज को बांटने के, जिसमे 84 का सिख दंगा भी शामिल है। अभी उसमें वह संदिग्ध परिस्थिति में हैं।कोर्ट में मामला विचाराधीन है। इसीलिए सिख समाज तो नाराज होगा ही। इसके अलावा अन्य समाज भी नाराज है क्योंकि उन्होंने उस समय देश को बांटने का काम किया था।

वोट का कर्ज उतारने तक चुप नही बैठता।

रविवार को कैलाश विजयवर्गीय कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। महाराणा प्रताप राजपूत मंडल सिरपुर द्वारा आयोजित राजपूत समाज के कार्यक्रम में उन्होंने सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं देने के साथ कहा कि जिसने भी मुझे वोट दिया, जब तक उसका कर्ज नहीं उतार देता तब तक चुप नही बैठता। कालानी नगर में गोलू परिहार द्वारा आयोजित गरबे की कलश यात्रा में शामिल होने के साथ ही बड़ा गणपति मंदिर पर उन्होंने दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की।

फिर एक मंच पर नजर आए विजयवर्गीय और शुक्ला।

विधानसभा क्षेत्र एक के भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय और कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला एक बार फिर एक मंच पर नजर आए। अग्रसेन महाराज जयंती के अवसर पर अग्रवाल समाज केंद्रीय समिति द्वारा आयोजित चल समारोह के दौरान दोनों प्रत्याशियों ने मंच साझा किया। दोनों नेताओं ने एक- दूसरे का औपचारिक अभिनंदन किया। इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय अग्रसेन महाराज की पालकी भी लेकर चले।

कन्याओं का पाद पूजन किया।

पंचकुइयां धाम पर आयोजित कसेरा समाज के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने नवरात्रि के अवसर पर कन्याओं का पाद पूजन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। बड़ी संख्या में समाज बंधु इस अवसर पर मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *