मोबाइल चोरी और छीनने की वारदातों को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  December 26, 2022 " 03:41 pm"

चंदन नगर पुलिस ने लिया रिमांड पर।

इंदौर : मोबाइल छीनने की वारदातों को अंजाम देने वाला आरोपी, पुलिस थाना चंदन नगर की गिरफ्त में आ गया है। आरोपी से पूछताछ में थाना क्षेत्र में की गई चोरी की वारदात का भी खुलासा हुआ है।

चंदन नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि स्कीम नंबर 71 एवं गुमास्ता नगर में मोबाइल चोरी एवं छीनने की घटनाओं को अंजाम देने वाला आरोपी द्वारकापुरी क्षेत्र में रहता है। जिस पर से चंदन नगर पुलिस द्वारा टीम गठित कर आरोपी की तलाश की गई और आरोपी गौरव वाधवानी उम्र 19 साल निवासी द्वारकापुरी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी गौरव से पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने साथियों के साथ वाहन बदल बदलकर चंदन नगर, गुमाश्ता नगर, अन्नपूर्णा, उषा नगर, द्वारकापुरी क्षेत्र से मोबाइल चोरी व छीनने की घटनाओं को अंजाम देता था। थाना चंदन नगर पर दर्ज अपराध दिनांक 22.11.2022 की घटना में आरोपी गौरव के साथ शामिल अपचारी बालक की भी पहचान कर ली गई है, शीघ्र ही उसको भी अभिरक्षा में लिया जाएगा।

आरोपी गौरव को न्यायालय में प्रस्तुत कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।अभी तक उससे कुल 05 मोबाइल के बारे में जानकारी प्राप्त हुई है। आरोपी गौरव, कंप्यूटर फॉर्मेटिंग का काम करता है। अपने साथियों के साथ मौज मस्ती के लिए मोबाइल चोरी और छीनने की घटनाएं करना उसने स्वीकार किया। आरोप शहर की अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *