कांग्रेस नेता फूलसिंह बरैया के बिगड़े बोल, नरोत्तम को बताया सांप

  
Last Updated:  June 30, 2023 " 02:52 pm"

अजय सिंह ने बरिया के बयान को बताया अमर्यादित।

भोपाल : जैसे – जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, नेताओं के बयान अमर्यादित होते जा रहे हैं। सत्ता में वापसी के लिए छटपटा रही कांग्रेस के कुछ नेता तो व्यक्तिगत स्तर पर अवांछित टिप्पणियां कर माहौल को दूषित कर रहे हैं।ऐसे ही एक कांग्रेसी नेता फूल सिंह बरैया ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को लेकर स्तरहीन और जहरीला बयान दिया है।

नरोत्तम मिश्रा को बताया सांप।

बताया जाता है कि दतिया की सभा मे बरैया ने कहा कि अगर नरोत्तम मिश्रा अपनी बाप की औलाद है और उसकी रगों में उसके बाप का खून है तो दतिया से जीत कर दिखाए। नरोत्तम मिश्रा को सांप की संज्ञा देते हुए बरैया ने कहा कि उसके फन को हम कुचल देंगे। बरैया यहीं नहीं रुके उन्होंने पुलिस प्रशासन पर भी अशोभनीय टिप्पणी करते हुए कहा कि हमें क्या पता था की ये… पुलिसवाले भाजपा को वोट डलवा देंगे।

अजय सिंह ने जताया ऐतराज।

हालांकि मंच पर मौजूद पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने फूल सिंह बरैया के जहरीले बोल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मैं इस तरह के बयान से सहमत नहीं हूं, मैंने फूल सिंह बरैया के इस बयान पर व्यक्तिगत रूप से भी आपत्ति जताई है। अजय सिंह ने कहा कि किसी भी व्यक्ति के लिए इस तरह की अमर्यादित टिप्पणी नहीं होनी चाहिये।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *