कांग्रेस ने किसानों के हित में कई कदम उठाए- संघवी

  
Last Updated:  May 3, 2019 " 07:39 am"

इंदौर: कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी पंकज संघवी ने शुक्रवार को ग्रामीण क्षेत्र देपालपुर का रुख किया। क्षेत्रीय विधायक विशाल पटेल के साथ शिव मंदिर में दर्शन- पूजन कर संघवी स्थानीय निवासियों से रूबरू हुए। उन्होंने किसानों की कर्ज माफी सहित कांग्रेस सरकार द्वारा उनके हित मे उठाए गए कदमों का जिक्र करते हुए कांग्रेस को वोट देने की अपील की।

राऊ में किया कार्यकर्ता सम्मेलन।

इसके पहले गुरुवार को पंकज संघवी ने राऊ विधानसभा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया। क्षेत्रीय विधायक और मंत्री जीतू पटवारी भी उनके साथ थे। देवगुराड़िया मंदिर में दर्शन- पूजन के बाद संघवी ने शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के लोगों से मिलकर कांग्रेस को समर्थन देने का आग्रह किया।
जनसंपर्क के बाद राऊ में कार्यकर्ता सम्मेलन भी आयोजित किया गया। सम्मेलन में मंत्री जीतू पटवारी ने पंकज संघवी को समाजसेवी बताते हुए उन्हें जिताकर राहुल गांधी के हाथ मजबूत करने की अपील की। पटवारी ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में जो वादे उन्होंने किये थे वे पूरे किए हैं। पंकज संघवी ने कहा कि वे जीते तो इंदौर की समस्याओं के निराकरण के साथ विकास को भी नए आयाम देंगे।
पंकज संघवी के जनसंपर्क को लोगों का अच्छा समर्थन मिला। जगह- जगह उनकी आरती उतारी गई, फूल बरसाए गए और सहयोग का आश्वासन दिया गया।

मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में हुआ जोरदार स्वागत।

पंकज संघवी ने इसके पूर्व दो दिन मुस्लिम बहुल क्षेत्र खजराना और बम्बई बाजार में भी सघन जनसंपर्क किया। इन क्षेत्रों से कांग्रेस को अच्छा समर्थन मिलता रहा है। मुस्लिम समुदाय ने संघवी का जोरदार स्वागत करते हुए अपनी समस्याओं से भी उन्हें अवगत कराया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *