कांग्रेस विधायक के 17 वर्षीय बेटे ने कनपटी पर गोली मारकर की खुदकुशी

  
Last Updated:  November 11, 2021 " 09:36 pm"

जबलपुर : बरगी से कांग्रेस के विधायक संजय यादव के छोटे बेटे विभव ने गुरुवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि विभव ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से कनपटी पर फायर किया। गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

घटनास्थल पर सुसाइड नोट मिला।

बताया जाता है कि घटनास्थल से पुलिस को विभव का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने पापा-मम्मी को अच्छा बताते हुए घटना के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। उसने लिखा कि मेरा दोस्त ऊपर गया, मैं उसके पास जा रहा हूं।

घर में केवल नौकर था।

विभव विधायक संजय यादव का छोटा बेटा था। मां किसी काम से भोपाल गई थीं, जबकि पिता ग्रामीण बैठक में शामिल होने गए थे। बड़ा बेटा समर्थ यादव पेट्रोल पंप पर गया हुआ था। घर पर केवल नौकर हरिनाथ मौजूद था।
दोपहर में घर की ऊपरी मंजिल पर से पिस्टल चलने की आवाज सुनकर नौकर ऊपर पहुंचा तो विभव खून से लथपथ पड़ा था। पास ही लाइसेंसी रिवॉल्वर भी पड़ी थी। नौकर ने विधायक संजय यादव को सूचना दी। इसके बाद गंभीर घायल विभव को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
पुलिस के मुताबिक मृतक विभव 12वीं का छात्र था। वह साइकोलॉजी की पढ़ाई कर रहा था। शव को पीएम के लिए भेजा गया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।
घटना की सूचना मिलते ही कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, बीजेपी विधायक सुशील तिवारी उर्फ इंदु तिवारी और कांग्रेस विधायक तरुण भनोट, विधायक संजय यादव के घर पहुंच गए थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *