कुख्यात भू माफिया मद्दा को पकड़कर इंदौर ले आई पुलिस

  
Last Updated:  March 2, 2023 " 02:54 pm"

इंदौर : लंबे समय से फरार चल रहे कुख्यात भू माफिया दीपक जैन उर्फ मद्दा को पुलिस इंदौर ले आई है। खुफिया जानकारी के आधार पर भूमाफिया मद्दा को मथुरा के पास से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने मद्दा की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि पूर्व कलेक्टर मनीष सिंह द्वारा मद्दा को रासुका में निरुद्ध करने के आदेश जारी किए गए थे, जिसके बाद गृह मंत्रालय के फर्जी आदेश के आधार पर उसने जमानत हासिल कर ली थी। बाद में खुलासा हुआ कि आदेश ही फर्जी है।इसपर दीपक जैन मद्दा के खिलाफ़ एक और एफआईआर दर्ज हुई। रासुका का मूल आदेश निरस्त नहीं हुआ था , लिहाजा उसी आधार पर इंदौर पुलिस ने लगातार मद्दा पर निगाह बनाए रखी। बुधवार को जैसे ही उसकी लोकेशन की जानकारी मिली, पुलिस दल को रवाना कर मथुरा के पास से उसे धर – दबोचा गया।

पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने मद्दा की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि उसे गुरुवार सुबह इंदौर ले आए हैं। रासुका में निरुद्ध आदेश में जारी वारंट पर उसे गिरफ्तार किया है।

करोड़ों की जमीनों की अफरा – तफरी की।

मद्दा कई गृह निर्माण संस्थाओं की जमीनों की अफरा-तफरी का सरगना रहा है। पूर्व में उसके खिलाफ जब भी एफआईआर हुई , वह लंबे समय तक फरारी काटता रहा और फिर कोर्ट से जमानत हासिल कर पुनः जमीनों की अफरातफरी में जुट गया।ये पहला मौक़ा है जब वह पुलिस के हत्थे चढ़ा है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *