कैंब्रिज प्रमाण पत्र हासिल करने पर सम्मानित किए गए प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट के छात्र

  
Last Updated:  September 26, 2022 " 08:46 pm"

इंदौर : मध्य प्रदेश राज्य कौशल विकास कार्यक्रम के चेयरमैन शैलेन्द्र शर्मा ने प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च के यूजी परिसर में आयोजित एक समारोह में पीआईएमआर के मेधावी छात्रों को कैम्ब्रिज और बीएफएसआई प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए सम्मानित किया। उन्होंने कैम्ब्रिज और बीएफएसआई के प्रतिष्ठित प्रमाणपत्रों को हासिल करने के लिए सभी छात्रों को बधाई दी और छात्रों के बीच कौशल विकास की पहल के लिए पीआईएमआर की सराहना की। उन्होंने पीआईईएमआर छात्रों और संकाय सदस्यों को मान्यता और संस्थान निर्माण में उनके अमूल्य योगदान के लिए प्रशंसा पत्र भी प्रदान किए ।

बता दें कि मध्य प्रदेश में पहली बार कैम्ब्रिज इंग्लिश असेसमेंट परीक्षा में टॉप करने वाली पीआईएमआर की छात्रा नंदिनी पोरवाल ने इंदौर में नॉलेज पार्टनर की स्किल्स से अपने सीखने के अनुभव को साझा करते हुए बीईसी- प्रीलिम्स और वैंटेज सर्टिफिकेशन के महत्व पर चर्चा की। कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी, लंदन (यू.के.) द्वारा संबद्ध कैम्ब्रिज प्रमाण पत्र, विदेशी शिक्षा और नौकरी के अवसरों तक आसान पहुंच प्रदान करता है। इस अवसर पर शर्मा ने अटल इनक्यूबेशन सेंटर का भी दौरा किया और पीआईईएमआर द्वारा स्टार्टअप पहल की सराहना की।

प्रेस्टीज यूनिवर्सिटी के सीओओ डॉ अनिल वाजपेयी, पीआईएमआर यूजी निदेशक, डॉ एस रमन अय्यर, पीआईईएमआर निदेशक, डॉ मनोज कुमार देशपांडे, पीआईएमआर यूजी के उप निदेशक, डॉ प्रतीक शर्मा इस अवसर पर उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *