कॉलेज की छात्राओं को देखकर अश्लील हरकतें करने वाला युवक गिरफ्तार

  
Last Updated:  January 27, 2022 " 10:11 pm"

इंदौर : छत्रीपुरा पुलिस ने एक ऐसे आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है, जो कॉलेज की छात्राओं को देखकर उनके सामने अश्लील हरकतें करता था। छात्राओं ने इस मामले में डीसीपी जोन-4 राजेश कुमार सिंह को शिकायत की थी।

कॉलेज के सामने खड़े होकर करता था अश्लील हरकतें।

डीसीपी जोन-4 राजेश कुमार सिंह ने खुद गुरुवार को पत्रकार वार्ता के दौरान यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि करीब 8-10 छात्राएं, जो ओल्ड जीडीसी मोतीतबेला में अध्ययनरत हैं, उनसे आकर मिली थी।छात्राओं ने बताया कि एक बाइक सवार युवक कॉलेज के सामने खड़े होकर उन्हें देखकर अश्लील हरकतें करता है और अपने निजी अंगों का सार्वजनिक प्रदर्शन करता है। छात्राओं ने उक्त युवक का अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो बनाने के साथ उसकी बाइक का नम्बर भी नोट कर लिया था, जो उन्होंने डीसीपी राजेश कुमार सिंह को सौंप दिया।

डीसीपी सिंह ने बताया कि उन्होंने महिला थाना और सम्बन्धित छत्रीपुरा थाना पुलिस को आरोपी का पता लगाकर उसकी गिरफ्तारी के निर्देश दिए। इस बीच आरोपी युवक द्वारा जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में भी इस तरह की अश्लील हरकतें करने की सूचना मिली। पता चला यह वही आरोपी युवक है, इसके बाद उसका पता लगाते हुए पुलिस ने उसे धर- दबोचा। आरोपी युवक की उम्र 34 साल होकर अविवाहित बताया गया है। छत्रीपुरा पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक के नाम का खुलासा नहीं किया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *