सानंद के ‘दिवाली प्रभात’ में संजीव अभ्यंकर जलाएंगे सुरों के दीप

  
Last Updated:  October 22, 2019 " 09:57 am"

इंदौर : आस्था उल्लास और रोशनी के महापर्व दिवाली की सुबह संजीव अभ्यंकर के सुरों से महकेगी। सानंद के उपक्रम ‘दिवाली प्रभात’ में 27 अक्टूबर को श्री अभ्यंकर सुरों के दीप रोशन करेंगे। यह कार्यक्रम डीएवीवी के खंडवा रोड स्थित सभागार में आयोजित किया गया है।
सानंद न्यास के अध्यक्ष सुधाकर काले और जयंत भिसे ने बताया कि सुरमयी दिवाली मनाने की परंपरा सानंद ने बरसों पूर्व शुरू की थी। अभी तक कई दिग्गज कलाकार सानंद के मंच पर अपनी प्रस्तुति दे चुके हैं। इसी कड़ी में ख्यात कलाकार संजीव अभ्यंकर गायन पेश करेंगे। उनके साथ हारमोनियम पर मिलिंद कुलकर्णी और तबले पर अजिंक्य जोशी संगत करेंगे।
श्री काले और श्री भिसे ने बताया कि महज 11 वर्ष की उम्र से मंचों पर गायकी का जलवा बिखेरने वाले संजीव अभ्यंकर देश- विदेश में अपनी प्रस्तुतियां दे चुके हैं। कई पुरस्कारों से उन्हें नवाजा जा चुका है। इनमें रोटरी संगीत पुरस्कार, पण्डित जसराज गौरव पुरस्कार, सुर रत्न उपाधि आदि शामिल हैं।

आकर्षक वेशभूषा के लिए दिए जाएंगे पुरस्कार।

श्री काले और भिसे ने बताया कि प्रतिवर्षानुसार इस बार भी आकर्षक वेशभूषा स्पर्धा के लिए श्रोताओं का चयन कर उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा। इसके लिए श्रेष्ठ वेशभूषा पहने 10- 10 महिला- पुरुषों का चयन किया जाएगा। उनमें से लॉटरी के जरिये प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार के लिए प्रतिभागियों का चुनाव कर उन्हें आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे। कार्यक्रम सभी संगीत प्रेमियों के लिए खुला रहेगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *