कोरोना काल में विशिष्ट सेवाएं देने वाले वरिष्ठ डॉक्टरों का सम्मान

  
Last Updated:  July 2, 2021 " 03:23 pm"

इंदौर : डॉक्टर्स-डे के अवसर पर स्टेट प्रेस क्लब, मप्र ने कोरोना कॉल में विशिष्ट सेवाएं देने वाले वरिष्ठ डॉक्टरों का सम्मान किया।
इस मौके पर एमवाय हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ. पीएस ठाकुर, एमपी मेडिकल ऑफिसर्स एसोसिएशन के महासचिव डॉ. माधव हसानी, हुकमचंद पॉलीक्लिनिक के प्रभारी डॉ. आशुतोष शर्मा, कोविड-19 के जिला नोडल अधिकारी डॉ. अमित मालाकार का भी अभिनंदन किया गया।
कार्यक्रम के प्रारंभ में डॉक्टरों ने अशोक के चार पौधे रोपे। इस अवसर पर रीवा में पदस्थ इंदौर की डॉ. शीतल पटेल द्वारा की गई अनुकरणीय सेवाओं के लिए उनके पिता वरिष्ठ पत्रकार गणेश एस. चौधरी का भी अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम में नमो ग्रुप फाउंडेशन की अध्यक्ष पायल प्रमाणिक एवं मंत्री रानी कौर विशेष रूप से मौजूद थी।

स्वास्थ्य सेवाओं में इंदौर अव्वल।

स्वागत के प्रति आभार जताते हुए अतिथि डॉक्टरों ने कहा कि पिछले डेढ़ वर्षो में इंदौर की डॉक्टर बिरादरी ने रात- दिन मरीजों की सेवा की है। नगण्य सुविधाओं से शुरू हुए कोरोना वायरस मरीजों की जान बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए गए। आज इंदौर स्वास्थ्य सेवाओं के मामले में देश में अव्वल क्रम पर है। पीएम केयर फंड के माध्यम से और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के विशेष प्रयासों से इंदौर में कोरोना वायरस की बीमारी से मुकाबले के लिए भरपूर इंतजाम कर लिए गए हैं। आने वाले खतरों के लिए भी डॉक्टर बिरादरी कमर कस कर तैयार है।
प्रारम्भ में प्रवीण कुमार खारीवाल, अरविंद अग्निहोत्री, संजीव आचार्य, नवनीत शुक्ला, मनोहर लिंबोदिया,अभिषेक बड़जात्या, अक्षय जैन, कमल कस्तूरी, सोनाली यादव, गगन चतुर्वेदी, पीयूष भट्ट, अजय भट्ट, बहादुर सिंह सिसोदिया, राकेश द्विवेदी, नीरज विश्वकर्मा, विजय गुंजाल, प्रवीण धनोतिया आदि ने अतिथियों का स्वागत कर स्मृति चिन्ह भेंट किए। कार्यक्रम के अंत में आकाश चौकसे ने आभार व्यक्त किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *