कोरोना से निपटने के इंतजामों से संतुष्ट है केंद्रीय दल, फल- सब्जियों की जल्द होगी आपूर्ति- विजयवर्गीय

  
Last Updated:  April 22, 2020 " 04:26 am"

इंदौर : बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कोरोना संक्रमण के नियंत्रण को लेकर दिल्ली से आए केंद्र सरकार के दल से चर्चा की। दल से चर्चा के बाद विजयवर्गीय ने बताया कि इंदौर में कोरोना से निपटने के लिए किए गए इंतजामों से वे लोग संतुष्ट हैं।
इंदौर की स्थिति को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि 14 दिन की सायकल होती है। तीसरी सायकल में आवश्यक सुधार होगा। उन्होंने कहा कि हालात नियंत्रण में हैं। अभी जो स्थिति है, उससे अधिक नहीं बढ़ेगी।

हरसमय मदद को तत्पर हैं।

विजयवर्गीय ने कहा कि निजी अस्पतालों में इलाज के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। यहां संपर्क करने पर मदद की जा रही है। साथ ही शहर में जनप्रतिनिधि भी हैं। रात को 2 बजे भी कहेंगे तो हम सहयोग करेंगे।

जल्द होगा फल सब्जी का इंतजाम।

फल और सब्जी को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि अन्य प्रदेशों में जहां लॉकडाउन में सीमित छूट दी गयी है, वहां से फलों की आवक जल्द होने लगेगी। साथ ही सब्जियों को लेकर भी चर्चा हुई है। 4-5 दिन में मिलने लगेंगी। किसान भी परेशान है, उनकी सब्जियां खराब हो रही है।उसको लेकर भी हम चिंतित हैं।

शिवराज को सहयोग के लिए पांच पाण्डव मिले।

शिवराज मंत्रिमंडल को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि नये मंत्रियों को वे बधाई देते हैं।मुख्यमंत्री को सहयोग के लिए पांच पांडव मिल गए हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *