क्रिश्चियन व मुस्लिम समाज ने भी राम मंदिर निर्माण में अंशदान देकर पेश की सर्व धर्म समभाव की मिसाल

  
Last Updated:  January 20, 2021 " 10:57 pm"

इंदौर : अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए इंदौर का क्रिश्चियन समाज भी आगे आया है। समाज ने बुधवार को राम मंदिर निर्माण के लिए 21,000 रु का चेक सांसद शंकर लालवानी को सौंपा।

सभी के हैं प्रभु श्रीराम।

संस्था साझा संस्कृति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि भगवान राम भारत के आस्था पुरुष है। प्रभु राम सभी के हैं। सभी धर्मों के है। सांसद लालवानी ने कहा कि इंदौर साझा संस्कृति का प्रतीक है और यहां सर्व धर्म समभाव से रहते हैं।
क्रिश्चियन समाज के प्रतिनिधि स्टीफन सिंह ने कहा कि ये प्राथमिक तौर पर दी गई सहयोग राशि है। समाज, भगवान राम के दिव्य मंदिर के लिए और भी राशि एकत्रित कर सौंपेगा।

सामाजिक समरसता की मिसाल है क्रिश्चियन समाज का योगदान।

साझा संस्कृति मंच के अध्यक्ष सेम पावरी ने बताया कि अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के क्रिश्चियन समाज का योगदान सामाजिक समरसता की मिसाल है।

खजराना के मुस्लिमों ने भी दिया 11 हजार का योगदान।

इससे पहले इंदौर के खजराना क्षेत्र में मुस्लिमों ने भी राम मंदिर निर्माण के लिए 11,000 रु की सहयोग राशि सांसद शंकर लालवानी को सौंपी थी।

इंदौर के क्रिश्चियन कॉलेज परिसर में यूनाइटेड चर्च ऑफ नार्थ इंडिया द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्राचार्य डॉ अमित डेविड, सेक्रेटरी स्टीफन सिंह, ट्रस्टी मिरोज़ क्रिस्टीना सिंह, प्रेसिडेंट युहांन इमैनुएल, अजय पेटसन फादर डॉक्टर सुहास साल्वे, फादर मोसेस सोनटके, सोशल वर्कर अंकिता वांगिया, अरविंद शर्मा, सदस्य डेनियल अलेक्जेंडर व त्रिलोक भट्ट मौजूद थे। अतिथियों का स्वागत फैजाज अहमद और अशोक पटेल ने किया। कार्यक्रम का संचालन डॉ पंकज वीरमाल ने किया। आभार साझा संस्कृति की सचिव संध्या यादव ने माना।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *