हॉस्टल के छात्रों के मोबाइल व लैपटॉप चुराने वाली तमिलनाडु की गैंग का खुलासा

  
Last Updated:  September 8, 2023 " 01:16 am"

गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार, देवास से इंदौर आकार देते थे वारदात को अंजाम।

आरोपियों से तीन एंड्रॉयड मोबाइल फोन बरामद।

इंदौर : छात्रों के लेपटॉप व मौबाइल चुराने वाली अन्तर्राज्यीय गैंग, क्राइम ब्रांच इंदौर की गिरफ्त में आई है।
स्टूडेन्ट के हॉस्टल्स के कमरों से सुबह –सुबह मोबाइल चोरी करने वाली वेल्लूर ( तमिलनाडू) की इस गैंग के 03 सदस्यो को संयोगितागंज पुलिस के सहयोग से पकड़ा गया। पकड़े गए आरोपियों ने थाना MIG की 01 और थाना संयोगितागंज क्षेत्र में 02 वारदातें करना कबूला है।

आरोपी, देवास से बस में बैठकर इन्दौर आते थे और जहां जहां पर पढाई करने वाले छात्र किराये से होस्टल व कमरों में रहते हैं, वहां पर जाकर चोरियां करते थे। भाषा की समस्या होने से दुभाषिए की मदद से की गई पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम क्रमश :1.) वी. शक्तिवेल पिता व्यंकटेश उम्र – 23 साल नि. ग्राम ओटोपालियम थाना पेरानांपट जिला वेल्लूर ( तमिलनाडू ) 2.) वी. संतोष पिता वेंकटेश उम्र 19 साल नि. ग्राम पोडरपालियमं थाना पेरानांपट जिला वेल्लूर ( तमिलनाडू ) और 3.) विजय उर्फ वेटरी पिता गोविन्दम उम्र 21 साल नि. ग्राम शंकरापुरम थाना मेलपट्टी जिला वेल्लूर ( तमिलनाडू ) होना बताए।

आरोपीगण के कब्जे से 3 एंड्रॉयड मोबाइल फोन बरामद हुए। ये मोबाइल थाना संयोगितागंज, थाना एमआय़जी क्षेत्र तथा अरविंदो अस्पताल से चुराए गए थे। आरोपियों के मोबाइल में लेपटाप सम्बंधित फोटो भी पाए गए जिनसे लेपटाप के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है।

आरोपीगण ने पूछताछ में बताया कि वो लोग वेल्लूर ( तमिलनाडू ) से साथ में आकर देवास के विकास नगर मे किराये के मकान मे रहते थे। वारदात के बाद वापस देवास चले जाते थे।वहां से करीबन 10-15 दिन बाद वेल्लूर ( तमिलनाडू ) अपने निवास पर चले जाते थे। चोरी का मश्रुका वहा पर मांजा कुमार नि. पेरनांपट जिला वेल्लूर तमिलनाडू SNR कुमार URP नि.ग्राम मादनूर थाना आम्पुर जिला तिरुपत्तुर को देते थे। आरोपीगण संगठित होकर शहर के अलग अलग हिस्सो में वारदात को अंजाम देते थे। आरोपियों ने बताया कि उनका मेन लीडर वी शिवकुमार है वही उनको वैल्लूर ( तमिलनाडू ) से यहां पर लेकर आता था और वही चोरी के लेपटाप व मोबाइल बेचता था ।

आरोपियो का पुलिस रिमांड लेकर विस्तृत पूछताछ की जाएगी जिनमे इनके मददगार व अन्य साथियो के बारे में पता किया जा सके। आरोपियों के विरुद्ध थाना संयोगितागंज द्वारा अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *