खुड़ैल पुलिस ने अंधे कत्ल का किया पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, दोस्त ही निकले हत्यारे

  
Last Updated:  January 22, 2022 " 12:46 am"

इंदौर : खुड़ैल पुलिस ने अंधे कत्ल का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अवैध संबंधों की आशंका के चलते दोस्तों ने ही अपने दोस्त की हत्या कर उसकी लाश नदीं किनारे गाड़ दी थी।

ये था पूरा मामला।

पुलिस थाना खुडै़ल क्षेत्र में दिनांक 07.01.2022 को एक अज्ञात व्यक्ति की लाश लोहाड नदी के पास मिलने की सूचना मिलीं थी। मुखबिर की सूचना पर उक्त स्थान पर मिट्टी हटाकर जमीन से उक्त शव निकाला गया।मृतक की पहचान सोनू पिता पवनसिंह जाधव निवासी ग्राम गढी के रुप में हुई । जांच के दौरान शार्ट पी.एम रिपोर्ट व साक्षियों के कथन के आधार पर थाना खुडैल पर अपराध क्रमाँक 44/22 धारा 302,201,34 भादवि का दिलीप व कमल के विरुध्द पंजीबध्द किया जाकर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। दिनाँक 21.01.2022 को विश्वसनीय सूत्रों से ज्ञात हुआ कि आरोपी कमल व दिलीप ग्राम नाहर झाबुआ के आसपास घूम रहे हैं। उक्त सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो बताए गए हुलिये के अनुसार 02 व्यक्ति आपस में बात कर रहे थे, जो पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबन्दी कर पकड़ा। पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम दिलीप पिता झंझाडिया जाति भील उम्र 25 साल निवासी ग्राम नाहर झाबुआ तथा 2. कमल पिता झंझाडिया जाति भील उम्र 20 साल निवासी ग्राम नाहर झाबुआ जिला इन्दौर का होना बताया। दोनों ने अपना जुर्म स्वीकर किया और घटना को कारित करना कबूला।

इसतरह दिया वारदात को अंजाम।

दिनांक 25.12.2021 को ग्राम गढी के सोनू उर्फ सोनिया जाधव को उसके परिचित दोस्त दिलीप भील व कमल भील अपने साथ ग्राम गढी बाकड पार्टी के लिए लेकर गए । जिस खेत में वो गए, वहीं आरोपी काम भी करते थे। खेत मे आरोपियों ने सोनू के साथ शराब व मुर्गे की पार्टी की। इस दौरान दिलीप व कमल भील ने दिलीप भील की पत्नी से अवैध संबंध होने की बात को लेकर सोनू उर्फ सोनिया जाधव के साथ मारपीट की। उसके गले में रस्सी डाल कर दोनों आरोपियों ने रस्सी को कस दिया। दम घुटने के कारण सोनू उर्फ सोनिया की मृत्यु हो गई। रात्रि में सोनू की लाश को ठिकाने लगाने के लिए आरोपियों ने टापरी के पास लोहाड नदी में रेती में गड्डा खोद कर सोनू उर्फ सोनिया की लाश को गाड़ दिया। पुलिस थाना खुडैल की टीम द्वारा उक्त अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर, घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *