गद्दार वो हैं जिन्होंने वादाखिलाफी कर जनता से विश्वासघात किया – सिंधिया

  
Last Updated:  September 27, 2020 " 03:31 pm"

इंदौर : शनिवार को सांवेर में आयोजित कार्यक्रम में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मप्र में कांग्रेस को दिग्विजयसिंह चलाते हैं। कमलनाथ का रिमोट दिग्विजय सिंह के हाथ में है। अपने वचन पत्र को पूरा न करके कमलनाथ ने जनता के साथ गद्दारी की है।

किसानों, नौजवानों, कन्याओं के साथ की गद्दारी।

सिंधिया ने सांवेर की जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि वे 2018 में तुलसी सिलावट के लिए आशीर्वाद मांगा था। आपने भरपूर समर्थन देकर उन्हें जिताया। कमलनाथ सरकार से हमें उम्मीद थी वे संवेदनशील होकर जनता की समस्याएं सुलझेंगे। विकास की नई इबारत लिखेंगे, लेकिन उन्होंने तो भ्रष्टाचार की लकीर खींच दी। सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस के वचन पत्र में 10 दिन में कर्ज माफी की बात कही गई थी, 15 माह में नहीं कर पाए। नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता देने की बात की थी, नहीं दिया। कन्याओं को विवाह के लिए 51 हजार रुपए देने की बात कही थी, पर किसी को एक रुपया नहीं दिया। कमलनाथ ने किसानों, नौजवानों और कन्याओं का भरोसा तोड़कर उनके साथ गद्दारी की।इसीलिए मैंने उन्हें सबक सिखाया। सिंधिया ने कहा कि उनकी दादी और पिताजी ने कांग्रेस को धूल चटाई थी, उन्होंने उसी को दोहराया है।

दिग्गी के हाथ में है कमलनाथ का रिमोट।

सिंधिया ने दिग्विजय सिंह- कमलनाथ को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस की यही लोग चलाते हैं। कमलनाथ का रिमोट दिग्विजय सिंह के हाथ में है। उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या वे ऐसी जोड़ी के हाथों में पुनः प्रदेश की कमान सौंपना चाहेंगे, जिन्होंने उनके साथ विश्वासघात किया है। सिंधिया ने कहा कि शिवराज- तुलसी की जोड़ी असम्भव को संभव बना देगी। तुलसी सिलावट ने सांवेर के मान- सम्मान के लिए अपने पद की कुर्बानी दी। विकास और प्रगति के रास्ते पर आगे बढ़ना है तो बीजेपी को वोट देकर तुलसी सिलावट को भारी बहुमत से विजयी बनाइए।

तुलसी नहीं कैलाश चुनाव लड़ रहे हैं।

सिंधिया के पूर्व बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपना संबोधन देते हुए सांवेर की जनता से कहा कि ये मानकर चलिए की यहां से तुलसी सिलावट नहीं वे स्वयं (कैलाशजी) चुनाव लड़ रहे हैं।सांवेर के चौतरफा विकास के लिए तुलसी को आशीर्वाद दीजिए। वे खुद यहां आते रहेंगे। कैलाशजी ने नर्मदा परियोजना को सांवेर के लिए बड़ी सौगात बताया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *