चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या

  
Last Updated:  May 10, 2023 " 01:53 pm"

हीरानगर थाना क्षेत्र में एक सप्ताह में हत्या की दूसरी वारदात।

आपसी रंजिश में की गई हत्या।

इंदौर : हीरानगर थाना क्षेत्र में पुराने विवाद को लेकर एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची ,लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक हत्या की ये वारदात मंगलवार शाम सुखलिया पानी की टंकी के पास घटित हुई। जिस युवक की हत्या की गई है उसका नाम निखिल खडसे बताया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक निखिल और आरोपियों के बीच पुराना विवाद चल रहा था। इसी का बदला लेने के लिए कुछ युवक चाकू लेकर आए और निखिल पर एकाएक चाकू से हमला कर दिया,जिससे निखिल की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है। उनके नाम चिराग कटारिया,लालू भदौरिया, विशाल पंवार,आर्यन पंवार और हर्ष चौधरी बताए गए हैं। हीरानगर पुलिस ने बताया कि मृतक निखिल और तीन आरोपियों के बीच साल भर पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ था,हालाकि यह पता नहीं चल पाया है कि विवाद किस बात को लेकर हुआ था।

बता दें कि सप्ताह भर पहले भी हीरानगर थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गई थी।

हत्या का बदला हत्या से।

एडीशनल डीसीपी राजेश सिंह रघुवंशी ने बताया कि एक साल पहले निखिल खडसे के दोस्तों ने आरोपियों के दोस्त अर्पित और गौरव मिश्रा की हत्या कर दी थी। उस दौरान निखिल ने अपने दोस्तों की मदद की थी।ये दोनों बाणगंगा क्षेत्र के रहने वाले थे। उसी का बदला आरोपियों ने मंगलवार को निखिल को मौत के घाट उतार कर लिया है। प्रत्यदर्शियों का कहना है कि आरोपियों ने पहले हवाई फायर किया उसके बाद चाकू से वार कर निखिल की हत्या कर दी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *