छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी की तबियत बिगड़ी, हालत गम्भीर

  
Last Updated:  May 9, 2020 " 10:21 am"

रायपुर : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबीयत फिर से बिगड़ गई है। उन्हें रायपुर के श्री नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम श्री जोगी को दिल का दौरा पड़ा है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

नाश्ता करते समय पड़ा दिल का दौरा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह नाश्ता करते वक्त उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जोगी को श्री नारायण अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है, जहां डाक्टरों की गहन निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

फिलहाल गंभीर बनी हुई है हालत..।

नारायण अस्पताल के संचालक डॉ. सुनील खेमका ने बताया कि उन्हें शनिवार सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों ने गहन जांच शुरू कर दी है। डॉ खेमका ने कहा कि उनकी स्थिति फिलहाल चिंताजनक है। वहीं, जानकारी मिलते ही जोगी के शुभचिंतक अस्पताल के बाहर जुटे हुए है।

सीएम भूपेश बघेल ने फोन कर ली जानकारी।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमित जोगी से फोन पर चर्चा कर पूर्व सीएम अजीत जोगी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। बघेल ने अमित जोगी को आश्वस्त किया कि चिंता न करें अजीत जोगी के स्वास्थ्य को लेकर राज्य सरकार चिंतित है। उनके इलाज में सरकार हरसंभव मदद करेगी।

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट के जरिये कहा कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के स्वास्थ्य के बारे में उनके सुपुत्र अमित जोगी से फोन पर बात हुई है। मैंने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *