जनता में अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है कांग्रेस- सिलावट

  
Last Updated:  October 28, 2020 " 02:24 pm"

इंदौर : साँवेर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट का जनसंपर्क जारी है। ग्राम पीरकराडिया से जनसंपर्क प्रारम्भ करते हुए सिलावट ने बूढ़ी बरलाई,बरलाई जागीर व हतुनिया में लोगों से संपर्क कर उनसे वोट और आशीर्वाद मांगा।
जनसंपर्क के दौरान ग्रामवासियों ने सिलावट का पुष्पमालाओं से स्वागत किया, बालिकाओं ने आरती उतारी और बुजुगों ने भारी मतों से उपचुनाव में विजयी होने का आशीर्वाद दिया।
भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट ने जनसम्पर्क के दौरान क्षेत्र वासियों से कहा कि कांग्रेस ने झूठ, छल और कपट के आधार पर मध्यप्रदेश में सरकार बनाई थी और उस सरकार को 15 माह चलाया। इन 15 महीनों में कांग्रेसी प्रदेश के विकास की जगह खुद का विकास करने में लगे रहे। लेकिन अब कांग्रेस पूरी तरह एक्सपोज हो चुकी है। मध्यप्रदेश की जनता ने उन्हें पहचान लिया है। जनता की नजरों में कांग्रेस का नेतृत्व अपनी विश्वसनीयता खो चुका है। कांग्रेस और उसके नेताओं के इस रवैये से निराश होकर अब पार्टी के लोग कांग्रेस की विचारधारा त्यागकर भारतीय जनता पार्टी के विचार को स्वीकार कर रहे हैं, उसमें विश्वास जताकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। कांग्रेस कोई भी आरोप लगाए लेकिन अब उसके नेताओं की इतनी भी विश्वसनीयता नहीं बची है कि जनता उनके आरोपों को स्वीकार करे। कमलनाथ जी से अब मैं यही कह सकता हूं कि 10 तारीख का इंतजार कीजिए और अपनी तैयारी रखिये मध्यप्रदेश से बाहर जाने की।
सिलावट ने मतदाताओं से अपने मताधिकार का उपयोग कर सांवेर के विकास और समृद्धि के लिए भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने की अपील की।
जनसंपर्क के दौरान तुलसी सिलावट के साथ सुदर्शन गुप्ता, उमेश शर्मा, प्रेमसिंह ढाबली, सुखलाल मंसारे, मुकेश पटेल, राजेन्द्रसिंह पवांर, कमल पटेल, राजेन्द्र पटेल, दिलीपसिंह पंवार, जीतसिंह चौहान, बलराम मेहता, मनोज अवस्थी, सुभाष सरपंच, रवि वाजपेई, मुकेश पंडा, दिनेश मांगरोले, ईश्वर सिंह सोलंकी, अनोखी चौधरी, मुकेश चौधरी, रमेश पटेल, गोपाल पटेल,आर.एस. पटेल, अश्विन शुक्ला, हरि अग्रवाल सहित प्रमुख भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *