जवाहर मार्ग पर यातायात की समस्या का करूंगा समाधान : मांधवानी

  
Last Updated:  November 10, 2023 " 08:43 pm"

बीजेपी की वर्तमान विधायक ने जवाहर मार्ग पर ट्रैफिक समस्या के निदान में अटकाए थे रोड़े।

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 के कांग्रेस के प्रत्याशी राजा मांधवानी ने कहा है कि जवाहर मार्ग की यातायात की समस्या का समाधान मैं करूंगा। इस मार्ग की समस्या के समाधान के लिए बनी योजना का क्षेत्र की विधायक के द्वारा विरोध किया गया था ।

मांधवानी अपने जनसंपर्क के दौरान नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि जवाहर मार्ग पर यातायात की हालत सबसे बुरी हो गई है । त्यौहार हो या नहीं हो, इस सड़क पर जाम लगा ही रहता है, ऐसे में इस सड़क पर यातायात को व्यवस्थित किए जाने की आवश्यकता है । पूर्व में इसके लिए एक योजना बनाई गई थी । इस योजना का क्षेत्र की विधायक द्वारा विरोध किए जाने के कारण क्रियान्वयन नहीं हो सका । मेरे विधायक बनने के बाद इस योजना को अमल में लाया जाएगा और जवाहर मार्ग को बेहतर बनाया जाएगा।

मांधवानी ने महावर नगर, सच्चिदानंद नगर, रेवेन्यू नगर और दशहरा मैदान क्षेत्र में जनसंपर्क किया। इस दौरान एक बार फिर लोगों ने अपनी समस्याएं कांग्रेस प्रत्याशी के सामने रखी । लोगों ने कहा कि समस्याओं के समाधान के लिए हमें आपसे ही उम्मीद है ।

सफाई कर्मियों की अनदेखी की गई।

जनसंपर्क के दौरान राजमोहल्ला में आयोजित की गई एक बैठक में कांग्रेस प्रत्याशी राजा मांधवानी ने कहा कि भाजपा द्वारा सफाई कर्मियों के हितों की अनदेखी की की गई है । चाहे हमारे क्षेत्र की विधायक हो अथवा नगर निगम परिषद हो। दोनों ने ही सफाईकर्मियों की अनदेखी की है। उन्होंने भरोसा दिया कि वे सफाईकर्मियों के हितों की लड़ाई लड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *