जाकिर नाइक को शांतिदूत कहने वालों को द केरला स्टोरी जरूर देखनी चाहिए – गृहमंत्री मिश्रा

  
Last Updated:  May 8, 2023 " 09:01 pm"

कमलनाथ व दिग्विजयसिंह को भेजेंगे फिल्म के टिकट।

किसानों के बाद अब बहनों के साथ छल करने जा रही कांग्रेस।

भोपाल : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को मीडिया से चर्चा के दौरान फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का विरोध करने पर कांग्रेस को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म के दो टिकट दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को भेजने हेतु लिए हैं।जाकिर नाइक को शांतिदूत कहने वालों को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

बहनों के साथ छल करने वाले हैं।

नरोतम मिश्रा ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा पहले उन्होंने किसानों के साथ छल किया, अब नारी सम्मान योजना के नाम पर बहनों के साथ छल करने जा रहे हैं। यह योजना छिंदवाड़ा तक ही सीमित होकर रह जाएगी। उन्होंने कहा कि कमलनाथ के मुख्यमंत्री रहते वल्लभ भवन भ्रष्टाचार का अड्डा बनकर रह गया था।

खड़गे खड़ाऊ हैं यह सिद्ध हुआ।

गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को जब मैंने खड़ाऊ कहा था तब कांग्रेसियों को ऐतराज हुआ था। एक दिन पहले ही देखा कि मंच पर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे खड़े थे और सोनिया गांधी व राहुल गांधी कुर्सियों पर बैठे हुए थे। इससे मेरी बात की पुष्टि होती है कि खड़गे सर्फ खड़ाऊ अध्यक्ष हैं।कांग्रेस की असली कमान गांधी परिवार के हाथ में हैं।

मणिपुर में फसे एमपी के लोगों को सुरक्षित वापस लाएंगे।

गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि मणिपुर में हमारे प्रदेश के 20 लोग फंसे हैं।12 के नंबर मिल गए हैं। मणिपुर के सीएम से सीएम शिवराज की बात हुई है। हम भी बच्चों से बात करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ बच्चों ने आने की स्वीकृति दी है कुछ बच्चों का कहना है भाई सुरक्षित हैं। बच्चों को पहले कोलकाता लाया जाएगा उसके बाद रूटीन फ्लाइट से मध्यप्रदेश लाया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *