जिला जेल में बनाया गुंडे का वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

  
Last Updated:  August 9, 2023 " 09:26 pm"

साथियों से चर्चा में एक दवा व्यापारी को धमकाने की बात कह रहा है जेल में बन्द गुंडा।

इंदौर : संगीन अपराधों को अंजाम दे रहे बेखौफ होते बदमाशों ने पुलिस कमिश्नर सिस्टम पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। हालात ये हो गए हैं की अपराधी अब थानों और जेलों से वीडियो जारी कर लोगों को धमकियां देने लगे हैं।

दरअसल, आजाद नगर थाना क्षेत्र स्थित जिला जेल में बनाया एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लिस्टेड बदमाश इम्मू उर्फ इमरान अपने साथियों से मुलाकात के दौरान चंदन नगर के किसी दवा व्यापारी को धमकाने की बात कह रहा है, जबकि जेल में मोबाइल फोन ले जाना पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

पता चला है जिला जेल में बंद गुंडे इम्मू उर्फ इमरान से मिलने उसके कुछ साथी गए थे। जेल के अंदर पहुंचकर उन्होंने एक वीडियो बनाया, जिसे सोशल मीडिया पर डालकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में बदमाश इम्मू मुलाकात करने पहुंचे साथियों से चंदन नगर के दवा व्यापारी को धमकी देने की बात कर रहा है। वीडियो वायरल करने वाले बदमाश का नाम शाहरुख बताया गया है।

हैरत की बात ये है की जेल के मुलाकात एरिया में जाने से पहले चेकिंग होती है। मोबाइल बाहर ही रखवा लिया जाता है। इसके बावजूद मोबाइल फोन जेल में बंद आरोपी तक कैसे पहुंचा, ये बड़ा सवाल है। बता दें कि कुछ दिन पहले अन्नपूर्णा थाना के अंदर से भी बदमाशों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

वीडियो वायरल होने के बाद उप जेल अधीक्षक आलोक वाजपेयी ने समूचे मामले की जांच करवा कर दोषियों पर कठोर कार्रवाई की बात कही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *