जेवरात चमकाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाली गैंग के सरगना सहित 4 बदमाश गिरफ्तार

  
Last Updated:  April 29, 2023 " 08:05 pm"

गोल्ड पॉलिश के नाम पर जेवरात पर हाथ साफ कर देते थे आरोपी।

इंदौर : गोल्ड पॉलिश के नाम पर महिलाओ से धोखाधडी करने वाली बिहार की ( ठटेरा गैंग ) के फरार 04 शातिर बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने बंदी बनाया है। इस गैंग के 02 बदमाश पूर्व में ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि इन्दौर शहर में पॉलिश करने के बहाने महिलाओं से सोने चांदी के जेवरात चोरी कर धोखाधडी करने वाले बिहार के शातिर बदमाश हैं, जो देश के कई शहरो में घूम घूम कर सोने चांदी के जेवरात चमकाने के नाम पर धोखाधडी कर उक्त जेवरात चोरी कर ले जाते हैं। ये बदमाश फिर से इन्दौर में वारदात करने आए हैं। उक्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने थाना जूनी इन्दौर पुलिस के साथ दबिश देते हुए संदेही (1).राजेश गुप्ता और (2).मनीष शाह को पकडा। पुछताछ में आरोपियों ने अपना जूर्म स्वीकार किया और इन्दौर शहर में अपने साथी (3).बम–बम शाह और (4). संतोष कुमार शाह जिला भागलपुर ( बिहार ) के साथ मिलकर थाना जूनी इन्दौर व थाना अन्नपूर्णा क्षेत्र में वारदात करना कबूल किया।
आरोपी राजेश गुप्ता नि. ग्राम नैनी जिला प्रयागराज गैंग का मुख्य मास्टर माइंड है। आरोपी जिस शहर में भी जाते थे, वहां कई दिनो तक अलग अलग होटल , लॉज, धर्मशाला में रुकते थे। उसी शहर की पासिंग मोटर साइकल, ऑटो डील से खरीद लेते थे और उसी मोटर साइकल का उपयोग वारदातों को अंजाम देने में करते थे। आरोपियों के कब्जे से तीन मोटरसाइकिलें और नकदी रुपए जब्त किए गए हैं। आरोपियों ने महाराष्ट्र के चंद्रपुर और मप्र के खंडवा जिले के मोघट क्षेत्र में भी वारदातें करना कबूला।वारदात करने में आरोपी अलग – अलग की पेड़ मोबाइल और अलग – अलग नामों से सीम लेकर आपस में संपर्क करते थे।आरोपियों के विरुद्ध अग्रिम कार्रवाई थाना जूनी इन्दौर पुलिस द्वारा की जा रही है ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *