जोमेटो डिलीवरी बॉय पर हमला कर मोटरसाइकिल लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  December 14, 2023 " 05:27 pm"

इंदौर : जोमैटो डिलीवरी बाय से रात्रि में बाइक छीनकर भागने वाले लुटेरे, पुलिस थाना एरोड्रम की गिरफ्त में आ गए हैं। पुलिस ने दो आरोपियों को उनके एक अन्य नाबालिग साथी सहित पकड़कर, लूटी गई बाइक भी बरामद कर ली है। आरोपियों ने नशा करने के लिए वारदात को अंजाम दिया था।

ये था पूरा मामला।

पुलिस थाना एरोड्रम क्षेत्र के तहत दिनांक 11/12/2023 की रात्रि 10.00 बजे करीब जोमैटो कंपनी का डिलीवरी बॉय भारत वास्कले निवासी पवनपुरी कॉलोनी पालदा इंदौर, एरोड्रम थाना क्षेत्र की हाईलिंक सिटी छोटा बागड़दा रोड़ पर अपनी मोटरसाईकिल नंबर MP09 NQ 3505 से आया था, उसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लड़के आए और फरियादी के साथ गाली गलौज कर नशा करने के लिये रुपयों की मांग करने लगे। फरियादी द्वारा मना करने पर एक ने चाकू निकालकर फरियादी के बाये पैर की जांघ पर मारा जिससे फरियादी को चोट लगकर खून निकलने लगा। इसके बाद आरोपी, फरियादी की मोटरसाइकिल छीनकर भाग गए। फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूध्द लूट एवं अवैध वसूली का प्रकरण पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस ने फरियादी द्वारा आरोपियो की मोटरसाईकिल का जो नंबर बताया था उसके आधार पर घटना स्थल एवं आसपास के रूट के सीसीटीव्ही फुटैज एवं अज्ञात आरोपियो की गाडी के नंबर के आधार पर सर्चिग कराई गई। मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया गया। इसके परिणाम स्वरूप दिनांक 12.12.2023 को संदिग्ध आरोपी 1. गौतम मेहता निवासी हुजुरगंज इंदौर , 2. शुभम संचान निवासी अंबिकापुरी कालोनी इंदौर तथा उनके एक अन्य साथी अपचारी बालक को विधिवत गिरफ्तार किया गया। आरोपियो के कब्जे से लूटी हुई फरियादी की मोटरसाइकिल बरामद की गई। आरोपियों के विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।उनसे अन्य लूट एवं चोरी के मामलो में भी पूछताछ की जा रही हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *