जो सनातन को समाप्त करने की बात करते हैं, हम उनकी भावनाओं को समाप्त कर देंगे

  
Last Updated:  October 26, 2023 " 01:11 pm"

सनातन हमारे देश की पहचान है,

दशहरा मिलन समारोह में मीडिया से चर्चा में बोले कैलाश विजयवर्गीय।

दशहरा मिलन समारोह में आए लोगों को अपने हाथ से खिलाई मिठाई।

इंदौर : दशहरा के दूसरे दिन क्षेत्र क्रमांक 1 के भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के आतिथ्य में एरोड्रम रोड स्थित महावीर बाग में दशहरा मिलन समारोह रखा गया। इस कार्यक्रम में कैलाशजी की धर्मपत्नी श्रीमती आशा विजयवर्गीय, सुपुत्र एवं क्षेत्र क्रमांक 3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय और बड़ी संख्या में भाजपा नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए।

समारोह के दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने सभी को विजयदशमी पर्व की शुभकामनाएं दी।उन्होंने कहा कि हमारे यहां हर त्यौहार का अपना एक महत्व है। यह त्यौहार वास्तव में बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। हमारे यहां जीवन, समाज और देश में जो भी बुराई है, उसको समाप्त करना है।

सनातन इस देश की पहचान है।

विजयवर्गीय ने कहा कि कुछ लोग सनातन धर्म के खिलाफ बोल रहे हैं, लेकिन सनातन धर्म की जड़े पाताल में हैं। हमारे यहां बोलते हैं सत्य सनातन वैदिक धर्म, यह हमारे देश की पहचान है, इसको कोई समाप्त नहीं कर सकता। हम विजयदशमी पर संकल्प लेते हैं कि जो सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करते हैं, हम उनकी भावनाओं को समाप्त कर देंगे।

कांग्रेस में जो ज्यादा कीमत देता है, उसको टिकट मिलता है।

कांग्रेस द्वारा प्रदेश के कई विधानसभा क्षेत्र के टिकट बदलने को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि वहां पर टिकट बिकते हैं जो ज्यादा कीमत देता है, वह टिकट प्राप्त कर लेता है।

अपने हाथ से मिठाई खिलाई।

दशहरा मिलन समारोह में आए तमाम बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं को कैलाश विजयवर्गीय ने अपने हाथों से मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा कराया और उन्हें विजय पर्व दशहरा की शुभकामनाएं दी। कार्यकर्ताओं में भी कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत करने और उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मची रही। एक अलग ही उत्साह कार्यकर्ताओं में नजर आ रहा था।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *