झूठे निकले कांग्रेस के वादे- राकेश सिंह

  
Last Updated:  February 17, 2019 " 12:02 pm"

इंदौर: पुलवामा की दिल दहला देने वाली घटना के बावजूद राजनीतिक दल लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी गतिविधियों को जारी रखे हुए हैं। रविवार को बीजेपी ने लोकसभा इंदौर के ग्राम-नगर केंद्र पालक संयोजक सम्मेलन का आयोजन चिमनबाग मैदान पर किया। सम्मेलन को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, लोकसभा स्पीकर और इंदौर की सांसद सुमित्रा महाजन, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रभारी अरविंद कवठेकर ने संबोधित किया।
प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने सम्मेलन में अपनी बात रखते हुए कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दो माह में ही प्रदेश में अराजकता के हालात पैदा हो गए हैं। बीजेपी नेताओं पर हमले हो रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है। राकेश सिंह ने कहा कि जनता से झूठे वायदे कर कांग्रेस ने सरकार बनाई। किसानों की कर्ज माफी केवल दिखावा साबित हुई। बेरोजगारों को भट्ट देने का वादा भी झूठा निकला। बिजली देने की बजाए कटौती की जा रही है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि परिस्थिति वश ये लूली-लंगड़ी सरकार बनी है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के 2-3 माह में ही ये सरकार गिर जाएगी। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए राकेश सिंह ने कहा कि उन्होंने गरीबों के लिए वो काम कर दिखाया जो कांग्रेस 55 साल केंद्र की सत्ता में रहकर भी नहीं कर पाई। उन्होंने गरीबों को आवास दिए, गैस कनेक्शन दिए, बिजली उपलब्ध कराई। यही नहीं आयुष्यमान योजना के जरिये उनके स्वास्थ्य की भी चिंता की।
राकेश सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि चोर चौकीदार पर आरोप लगा रहा है। उन्होनें विपक्षी दलों पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वे मोदीजी को रोकने के लिए एकसाथ आ रहे हैं। राकेश सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर बीजेपीऔर सहयोगी दलों की सरकार बनवाने के लिए जुट जाए।

तीन तलाक़ बिल को लेकर हो रहा दुष्प्रचार-ताई

लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने सम्मेलन में बोलते हुए कहा कि तीन तलाक़ बिल को लेकर दुष्प्रचार ज्यादा हो रहा है। ये बिल तीन तलाक़ से पीड़ित महिलाओं को संरक्षण देता है। किसी की खिलाफत ये बिल नहीं करता है। उन्होंने इस सिलसिले में सती प्रथा पर रोक लगाने वाले कानून का जिक्र किया। सुमित्रा ताई ने कहा कि पीएम मोदी ने दुनिया में भारत का मान बढ़ाया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि बीजेपी में कमल का फूल चुनाव लड़ता है इस बात को ध्यान में रखकर तैयारी में जुट जाए।

मोदीजी विश्व के नेता हैं- कैलाशजी।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सम्मेलन में कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बीते साढ़े चार साल में देश की जो प्रगति हुई वो कांग्रेस के 55 साल के शासनकाल में नहीं हो पाई। दुनिया में मोदीजी की बात को गंभीरता से सुना जाता है। उन्होंने जो कहा वो कर दिखाया। कैलाशजी ने कार्यकर्ताओं से कहा ये समय संकल्प लेकर मोदीजी को दुबारा पीएम बनाने का है।
इंदौर लोकसभा प्रभारी अरविंद कवठेकर ने भी सम्मेलन में अपनी बात रखी।
मंच पर वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे, बाबूसिंह रघुवंशी, महापौर, बीजेपी के सभी विधायक, पूर्व विधायक और संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे। इंदौर लोकसभा क्षेत्र की सभी 8 विधानसभाओं के पदाधिकारी और हजारों कार्यकर्ताओं ने सम्मेलन में भाग लिया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *